Team India: क्रिकेट का रोमांच या ओलंपिक्स का तड़का, धमाकेदार होगा वीकेंड, IND-PAK 'महाजंग' का भी बन रहा संयोग
Advertisement
trendingNow12352929

Team India: क्रिकेट का रोमांच या ओलंपिक्स का तड़का, धमाकेदार होगा वीकेंड, IND-PAK 'महाजंग' का भी बन रहा संयोग

Indian Cricket Team: भारतीय फैंस आने वाले 5 दिनों में रोमांच के दरिया में डूबे नजर आने वाले हैं. इस हफ्ते का वीकेंड खेल प्रेमियों के लिए शानदार होने वाला है. अगले तीन दिन खेल का शेड्यूल देखने के बाद फैंस जरूर असमंजस में पड़े होंगे. क्रिकेट के रोमांच का लुत्फ उठाया जाए या फिर पेरिस ओलंपिक्स 2024 के तड़के का आनंद लिया जाए. 

 

Team India

India vs Sri Lanka:  भारतीय फैंस आने वाले 5 दिनों में रोमांच के दरिया में डूबे नजर आने वाले हैं. इस हफ्ते का वीकेंड खेल प्रेमियों के लिए शानदार होने वाला है. अगले तीन दिन खेल का शेड्यूल देखने के बाद फैंस जरूर असमंजस में पड़े होंगे. क्रिकेट के रोमांच का लुत्फ उठाया जाए या फिर पेरिस ओलंपिक्स 2024 के तड़के का आनंद लिया जाए. सबसे ज्यादा कन्फ्यूजन क्रिकेट जगत में देखने को मिल सकता है. 

क्रिकेट में बड़ा कन्फ्यूजन

यूं तो पेरिस ओलंपिक्स की शुरुआत 26 जुलाई से हो रही है, लेकिन क्रिकेट के रोमांच को लेकर फैंस ज्यादा कन्फ्यूजन होंगे. एक तरफ भारत-श्रीलंका के बीच होने वाली टी20 सीरीज के लिए मंच सजा हुआ है, दूसरी तरफ महिला एशिया कप 2024 के सेमीफाइनल मुकाबले रोमांच का डबल डोज देने को तैयार हैं. हालांकि, भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज की शुरुआत 27 जुलाई से शुरू हो रही है, लेकिन क्लैश महिला एशिया कप सेमीइनल मुकाबले और पेरिस ओलंपिक्स की शुरुआत में होने वाला है. 

26 जुलाई को सेमीफाइनल खेलेंगे भारत-पाकिस्तान

महिला एशिया कप के सेमीफाइनल मुकाबलों में दो कट्टर प्रतिद्वंदियों भारत और पाकिस्तान दोनों ने ही जोरदार एंट्री की है. अब 26 जुलाई को महिला एशिया कप के दोनों सेमीफाइनल मैच खेले जाने हैं. पहला मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच दोपहर 2.30 बजे से खेला जाएगा जबकि दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमें आमने-सामने होंगी. इस मैच की शुरुआत शाम 6.30 से होगी. भारतीय टीम फाइनल की रेस में सबसे आगे नजर आ रही है, अगर पाकिस्तान टीम भी अभी तक अजेय रही श्रीलंका को मात देने में कामयाब होती है, तो 29 जुलाई को फाइनल में भारत-पाकिस्तान महाजंग देखने को मिल सकती है. महिला एशिया कप का फाइनल मैच 30 जुलाई को खेला जाएगा. 

भारत-श्रीलंका या फिर महिला एशिया कप फाइनल?

भारत-श्रीलंका टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला और महिला एशिया कप 2024 का फाइनल मुकाबला एक ही दिन 30 जुलाई को होना है. ऐसे में फैंस काफी कन्फ्यूज होंगे. लेकिन आपको बता दें 30 जुलाई को दोनों का लुत्फ फैंस उठा सकते हैं. भारत-श्रीलंका के बीच आखिरी मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से होगा जबकि महिला एशिया कप 2024 का फाइनल की शुरुआत दोपहर 2.30 बजे से हो जाएगी. 

Trending news