IND vs WI: बारिश की भेंट चढ़ेगा भारत-वेस्टइंडीज के बीच तीसरे टी20? सामने आया ये बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow11814634

IND vs WI: बारिश की भेंट चढ़ेगा भारत-वेस्टइंडीज के बीच तीसरे टी20? सामने आया ये बड़ा अपडेट

IND vs WI 3rd T20I Weather Report: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी20 मैच गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच से पहले  मौसम (Weather Report) को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

IND vs WI: बारिश की भेंट चढ़ेगा भारत-वेस्टइंडीज के बीच तीसरे टी20? सामने आया ये बड़ा अपडेट

India vs West Indies 3rd T20I Weather Report: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा. ये मैच टीम इंडिया के लिए काफी अहम रहने वाला है. भारतीय टीम फिलहाल सीरीज में 0-2 से पीछे हैं. ऐसे में एक और हार टीम इंडिया के हाथों से सीरीज छीन सकती है. लेकिन इस मैच से पहले गुयाना में मौसम (Weather Report) को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जो टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा सकता है.

तीसरे टी20 मैच में बारिश बनेगी विलेन?

भारतीय टीम को तीसरे टी20 मैच को किसी भी हाल में जीतना होगा.  लेकिन मुकाबले के दौरान बारिश का खलल पड़ते हुए देखने को मिल सकता है. गुयाना में मैच के दिन बारिश की 50 फीसदी संभावना है. हालांकि मैच के दौरान मौसम की स्थिति में सुधार होने की उम्मीद है. मैच के समय बारिश और तूफान की संभावना कम हो जाएगी और जबकि बारिश की संभावना 24% तक ही रहेगी. वहीं, तीसरे टी20 में तापमान 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है.

टीम इंडिया को हर हाल में जीतना होगा मैच

टीम इंडिया को इस सीरीज के पहले मैच में मेजबान टीम ने 4 रनों से हराया था. वहीं, वेस्टइंडीज ने गुयाना को प्रोविडेंस स्टेडियम में खेले गए दूसरे मैच को 2 विकेट से जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है. टीम इंडिया को सीरीज में बने रहने के लिए तीसरा टी20 हर हाल में जीतना होगा. सीरीज के शुरुआती दोनों मैचों में टीम इंडिया की बल्लेबाजी फ्लॉप रही है. ऐसे में फैंस को भारतीय खिलाड़ियों से तीसरे मैच मे बेहतर खेल की उम्मीद होगी.

टी20 सीरीज के लिए दोनों टीमों का स्क्वॉड-

टीम इंडिया का टी20 स्क्वॉड: शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, यशस्वी जायसवाल, अक्षर पटेल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अर्शदीप सिंह, आवेश खान, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, रवि बिश्नोई, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल.

वेस्टइंडीज का टी20 स्क्वॉड: ब्रैंडन किंग, जॉनसन चार्ल्स, रोवमैन पॉवेल (कप्तान), शिमरॉन हेटमायर, जेसन होल्डर, काइल मेयर, ओडीन स्मिथ, रोमारियो शेफर्ड, रोस्टन चेस, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शाई होप (विकेटकीपर), अकील होसिन, अलजारी जोसेफ, ओबेड मैककॉय, ओशाने थॉमस.

 

Trending news