IND vs WI: सीरीज हार के बाद हार्दिक पांड्या ने अपने इस बयान से मचाया कोहराम, भारत के फैंस को दिलाया गुस्सा!
Advertisement

IND vs WI: सीरीज हार के बाद हार्दिक पांड्या ने अपने इस बयान से मचाया कोहराम, भारत के फैंस को दिलाया गुस्सा!

Team India, News: वेस्टइंडीज ने रविवार को फ्लोरिडा में खेले गए पांचवें और निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया. इसी के साथ ही वेस्टइंडीज ने पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज पर 3-2 से कब्जा कर लिया. वेस्टइंडीज ने इस तरह 2017 के बाद भारत के खिलाफ पहली टी20 इंटरनेशनल सीरीज जीती है. 

IND vs WI: सीरीज हार के बाद हार्दिक पांड्या ने अपने इस बयान से मचाया कोहराम, भारत के फैंस को दिलाया गुस्सा!

Hardik Pandya, Statement: वेस्टइंडीज ने रविवार को फ्लोरिडा में खेले गए पांचवें और निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया. इसी के साथ ही वेस्टइंडीज ने पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज पर 3-2 से कब्जा कर लिया. वेस्टइंडीज ने इस तरह 2017 के बाद भारत के खिलाफ पहली टी20 इंटरनेशनल सीरीज जीती है. अंतिम मैच की जीत में ब्रैंडन किंग स्टार रहे जिनकी नाबाद 85 रन की पारी में पांच चौके और छह छक्के जड़े थे. यह उनका टी20 इंटरनेशनल में सवश्रेष्ठ स्कोर भी है.

सीरीज हार के बाद हार्दिक पांड्या ने अपने इस बयान से मचाया कोहराम

कप्तान हार्दिक पांड्या की टीम ने 0-2 से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए सीरीज 2-2 से बराबर की, लेकिन खिलाड़ी पांचवें और निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच में लड़खड़ा गए. वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 2-3 से हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपने एक बयान से कोहराम मचा दिया है. कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपने एक बयान से भारत के फैंस को भी चौंका दिया है. 

पांड्या ने अपने बयान से भारत के फैंस को दिलाया गुस्सा!

टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 2-3 से हार के बाद कहा, 'हमने इस सीरीज में भी बहुत कुछ सीखा है. लड़को ने अच्छा खेला इसके लिए उन्हें बधाई है. हारना कई बार अच्छा होता है. हमने जो लय पाई थी वो पांचवें और निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच में खो दी. हमारे पास सुधार का समय है. टीम इंडिया ने अच्छी कोशिश की. ये बहुत अच्छा है. हार और जीत लगी रहती है. अगला टी20 वर्ल्ड कप यहीं होना है. उम्मीद करता हूं यहां दर्शक बड़ी संख्या में आएंगे. फिलहाल जो दर्शक मैच देखने और हमारा सपोर्ट करने आए उन्हें धन्यवाद देता हूं.’ 

भारतीय टीम के बल्लेबाजों का लचर प्रदर्शन

बता दें कि सूर्यकुमार यादव (61 रन) के सीरीज में दूसरे अर्धशतक की मदद से टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन के बाद 9 विकेट गंवाकर 165 रन बनाए. पिच पर स्ट्रोक्स लगाना आसान नहीं था, फिर भी सूर्यकुमार ने 45 गेंद की पारी के दौरान चार चौके और तीन छक्के जड़े. इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज ने तेज शुरुआत की और किंग (55 गेंद) तथा विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन (47 रन,35 गेंद, एक चौका, चार छक्के) के साथ दूसरे विकेट के लिए 72 गेंद में 107 रन की भागीदारी से दो ओवर शेष रहते दो विकेट पर 171 रन बनाकर जीत हासिल की.

(With PTI Inputs)

Trending news