IND vs WI: यशस्वी और शुभमन गिल ने विंडीज के उड़ाए परखच्चे, फ्लोरिडा में भारत का बजा डंका
Advertisement

IND vs WI: यशस्वी और शुभमन गिल ने विंडीज के उड़ाए परखच्चे, फ्लोरिडा में भारत का बजा डंका

IND vs WI, 4th t20: भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज को सीरीज के चौथे टी20 मैच में 9 विकेट से हरा दिया. वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 178 रन बनाए जिसके बाद भारतीय टीम ने एक विकेट खोकर 179 रन बनाते हुए 17 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया.

Shubman Gill yashasvi Jaiswal

India vs West Indies 4th T20 Highlights: धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को सीरीज के चौथे टी20 मैच में 9 विकेट से हरा दिया. वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 178 रन बनाए जिसके बाद भारतीय टीम ने एक विकेट खोकर 179 रन बनाते हुए 17 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया. यशस्वी जायसवाल 84 रन बनाकर नाबाद लौटे.

अर्शदीप ने झटके 3 विकेट

फ्लोरिडा (अमेरिका) के लॉडरहिल में सीरीज के चौथे टी20 मैच में विंडीज टीम के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 178 रन बनाए. शिमरोन हेटमायर ने 39 गेंदों पर 3 चौके और 4 छक्के लगाते हुए 61 रन बनाए. उनके अलावा शाई होप ने 29 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 45 रन जोड़े. भारत के लिए अर्शदीप सिंह ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए जबकि कुलदीप यादव को 2 विकेट मिले.

गिल और यशस्वी ने जोड़े 165 रन

179 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम को शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल ने मजबूत शुरुआत दी. दोनों ने मिलकर 165 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप की. गिल ने 47 गेंदों पर 3 चौके और 5 छक्के लगाते हुए 77 रन बनाए. भारतीय टीम को पहला झटका पारी के 16वें ओवर में लगा जब तीसरी गेंद पर रोमारियो शेफर्ड ने शाई होप के हाथों गिल को कैच कराया. यशस्वी जायसवाल एक छोर पर जमे रहे. उन्होंने 51 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 11 चौके और 3 छक्के जड़े. तिलक वर्मा 7 रन बनाकर नाबाद लौटे.

यशस्वी का दूसरे ही टी20 मैच में धमाल

यशस्वी जायसवाल ने अपने करियर के दूसरे ही टी20 मैच में कमाल दिखाया. वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा दौरे पर टेस्ट सीरीज में इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले यशस्वी ने इससे पहले 8 अगस्त को खेले गए टी20 मैच में केवल एक रन बनाया था. अब उन्होंने खुद को साबित किया और बल्ले से खूब प्रभावित किया. 

Trending news