Suresh Raina जमानत पर रिहा, कोरोना नियम तोड़ने को लेकर जताया खेद
Advertisement
trendingNow1812484

Suresh Raina जमानत पर रिहा, कोरोना नियम तोड़ने को लेकर जताया खेद

पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) समेत कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर कोरोना नियमों को तोड़ने का मामला दर्ज किया गया है. अब इस घटना पर सुरेश रैना की टीम का बयान आया है.

सुरेश रैना (फाइल फोटो)

मुंबई: सुरेश रैना (Suresh Raina) को यहां एक क्लब में कोविड-19 से जुडे सामाजिक दूरी और दूसरे नियमों के उल्लंघन के साथ हो रही पार्टी में शामिल होने पर मुंबई पुलिस (Mumbai Poilce) के द्वारा गिरफ्तार करने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया uw

  1. सुरेश रैना को मिली राहत
  2. घटना के लिए जताया खेद
  3. नियमों का पता नहीं था-रैना

इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने ‘अनजाने’ में हुई इस ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ घटना पर अफसोस जताया जिसमें उनके साथ 34 और लोग पकड़े गए थे. पूर्व बल्लेबाज की प्रबंधन टीम द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि सुरेश रैना (Suresh Raina) को घटना के वक्त स्थानीय नियमों की जानकारी नहीं थी.

यह भी पढ़ें- शाहरुख खान को देखकर डेविड वॉर्नर बने डॉन, हिंसा के लिए मांगी माफी

बयान के मुताबिक,  'सुरेश रैना मुंबई में शूटिंग के लिए मौजूद थे, ये काम काफी देर रात तक चला. उन्हें दोस्तों ने ने डिनर के लिए बुलाया, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के लिए फ्लाइल लेनी थी. उन्हें लोकल टाइमिंग और प्रोटोकॉल के बारे में जानकारी नहीं थी'

बयान में ये भी कहा गया है कि, 'जब उन्हें इस बात की जानकारी मिली, वैसे ही उन्होंने प्रक्रिया का तुरंत पालन किया. उन्हें इस दुर्भाग्यपूर्ण और गैर इरादतन घटना का खेद है. वो हमेशा कानूनों और नियमों को अहमियत देते हैं, और वो भविष्य में भी ऐसा ही करेंगे.'

इससे पहले पुलिस ने मंगलवार को मुंबई हवाई अड्डे के पास एक क्लब पर छापेमारी की और कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन के आरोप में रैना और बॉलीवुड हस्ती सुजैन खान (Sussanne Khan) समेत 34 लोगों को गिरफ्तार किया था.

पुलिस ने बताया कि मुंबई हवाई अड्डे के पास ड्रैगन फ्लाई एक्सपीरियंस क्लब में छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों में 13 महिलाएं और क्लब के 7 कर्मचारी भी शामिल हैं. पुलिस ने बताया कि महिलाओं को नोटिस थमाने के बाद छोड़ दिया गया जबकि पुरुषों को गिरफ्तार किया गया और बाद में उन्हें जमानत मिल गई.

पुलिस के मुताबिक तय समय सीमा से ज्यादा देर तक खुले रहने और कोरोना वायरस संबंधी नियमों का पालन नहीं करने के कारण क्लब पर छापेमारी की गई. रैना ने भारत के लिए 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले है. उन्होंने इस साल अगस्त में संन्यास की घोषणा की थी.
(इनपुट-भाषा)

Trending news