IND vs WI: Hardik Pandya की जगह खेलेगा ये घातक ऑलराउंडर, नाम सुनकर ही दहशत में वेस्टइंडीज टीम
Advertisement

IND vs WI: Hardik Pandya की जगह खेलेगा ये घातक ऑलराउंडर, नाम सुनकर ही दहशत में वेस्टइंडीज टीम

IND vs WI: वेस्टइंडीज सीरीज से कप्तान हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है. ऐसे में वनडे मैचों में उनकी जगह एक स्टार प्लेयर को मौका मिल सकता है. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकता है. 

Twitter

Hardik Pandya: भारतीय टीम को शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. वनडे सीरीज के लिए कई स्टार प्लेयर्स को आराम दिया गया है. इनमें स्टार हार्दिक पांड्या, नियमित कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह शामिल हैं. वेस्टइंडीज टूर पर हार्दिक पांड्या की जगह एक स्टार ऑलराउंडर ले सकता है. ये प्लेयर कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बैटिंग में माहिर है. 

ये खिलाड़ी ले सकता है जगह 

भारतीय टीम में वेस्टइंडीज दौरे पर हार्दिक पांड्या की जगह शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ले सकते हैं. शार्दुल बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. वह निचले क्रम पर उतरकर विस्फोटक बैटिंग करने में माहिर प्लेयर हैं. वह तेजी से रन बनाते हैं. शार्दुल के तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो विरोधी टीम को ध्वस्त कर सकें. 

शानदार फॉर्म में हैं शार्दुल ठाकुर 

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनकी लाइन और लेंथ बहुत ही सटीक है और वह काफी किफायती साबित होते हैं. जब भी कप्तान को विकेट की आवश्यकता होती है वह शार्दुल ठाकुर का नंबर घुमा देते हैं. शार्दुल घरेलू क्रिकेट में मुंबई की तरफ से खेलते हैं. अगर वेस्टइंडीज दौरे पर वह अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में जगह मिल सकती है. 

भारत के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट 

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट खेले हैं. उन्होंने भारत के लिए विराट कोहली की कप्तानी में अपना डेब्यू किया था. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 8 टेस्ट मैचों में 27 विकेट, 19 वनडे मैचों में 25 विकेट और 25 टी20 मैचों में 33 विकेट चटकाए हैं. 

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: 

शिखर धवन (कप्तान), ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, दीपक हु्ड्डा, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news