INDvsWI: जडेजा की बल्लेबाजी के मुरीद हुए गांगुली, सचिन ने भी दी बधाई

India vs West Indies: भारतीय टीम ने रविवार को तीसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को चार विकेट से हराया. 

INDvsWI: जडेजा की बल्लेबाजी के मुरीद हुए गांगुली, सचिन ने भी दी बधाई
ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने तीसरे वनडे में 31 गेंद पर 39 रन बनाए और अंत तक नाबाद रहे. (फोटो: ANI)

कटक: भारतीय टीम ने रविवार को तीसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज (India vs West Indies) को चार विकेट से हराया. भारत (Team India) ने 316 रन का लक्ष्य 49वें ओवर में हासिल कर लिया. इस मैच में विराट कोहली ने 85, केएल राहुल ने 77 और रोहित शर्मा ने 63 रन बनाए. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने ट्वीट कर टीम को बधाई दी. दिलचस्प बात यह रही कि उन्होंने इस जीत के लिए जिस खिलाड़ी के प्रदर्शन को सराहा, वह विराट, राहुल या रोहित तीनों ही नहीं थे. 

(बीसीसीआई) (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भारतीय टीम के मैच जीतने के बाद ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की प्रशंसा की. जडेजा ने इस मैच में दबाव वाली स्थिति में एक छोर संभाले रखते हुए टीम को जीत दिलाई. उन्होंने 31 गेंद पर 39 रन बनाए और अंत तक नाबाद रहे. उन्होंने शार्दुल ठाकुर के साथ मिलकर 30 रन की नाबाद साझेदारी की. दोनों टीम को जिताकर ही मैदान से बाहर आए. 

यह भी पढ़ें: धोनी को लेकर क्यों फैला Confusion? जानें इंटरनेशनल करियर 14 साल का है या 15 का... 

सौरव गांगुली ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भारतीय टीम के लिए एक और जीत.. बधाई हो.. दबाव वाले मैच में टीम का शानदार प्रदर्शन. जडेजा का बल्ले से सुधार बहुत अहम.’ सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी भारत को जीत पर बधाई दी. 

सचिन तेंदुलकर ने कहा, ‘भारत को वनडे सीरीज जीतने पर बधाई हो. पूरी टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. लगे रहो लड़को.’ मैन ऑफ द मैच विराट कोहली ने इस मैच में 85 रन की पारी खेली. उन्होंने आउट होने से पहले जडेजा के साथ 58 रन की साझेदारी की.