close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: स्टेडियम में तख्ती लेकर खड़ी थीं 'दादी', धोनी मिलने आए तो पूरा माहौल हो गया भावुक

एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई आईपीएल के चार में से 3 मैच जीत चुकी है.

VIDEO: स्टेडियम में तख्ती लेकर खड़ी थीं 'दादी', धोनी मिलने आए तो पूरा माहौल हो गया भावुक
कप्तान धोनी स्नेहपूर्वक अपनी उम्रदराज प्रशंसक से मुलाकात करते हुए. (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने बुधवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के मैच में मौजूदा विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 37 रनों से हरा दिया. यह मैच मुंबई के घरेलू मैदान पर खेले जाने के बावजूद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की लोकप्रियता में किसी तरह की कमी नहीं रही. उन्हें दर्शकों की ओर से लगाए जाने वाले 'धोनी-धोनी' के नारों से बल मिला, साथ ही हर उम्र के प्रशंसक अपने पसंदीदा क्रिकेटर धोनी के साथ सेल्फी लेने के लिए उतावले रहे.

इस दौरान स्टेडियम में एक बुजुर्ग महिला को भी हाथ में तख्ती थामे देखा गया, जिस पर लिखा था- ''मैं सिर्फ यहां एमएस धोनी (MS Dhoni) के लिए आई हूं.'' स्टाफ की तरफ से सूचना मिलते ही कप्तान धोनी अपनी इस खास प्रशंसक से मिलने के लिए सीधे ड्रेसिंग रूम से दौड़े चले आए और उन्होंने बड़ी ही आत्मीयता के साथ उम्रदराज महिला से मेल-मुलाकात की. इसी दौरान महिला के साथ आई एक लड़की ने धोनी के पैर छुए.

सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग महिला के साथ आई लड़की ने धोनी को अपना मोबाइल फोन दिया, जिससे खुद धोनी ने उन दोनों के साथ सेल्फी भी ली. इसके साथ ही महिला की तरफ से लाई गई चेन्नई टीम की जर्सी पर धोनी ने अपना ऑटोग्राफ भी दिया.

इससे पहले विकेटकीपर एमएस धोनी अपनी टीम के दूसरे खिलाड़ियों के साथ चेन्नई के मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे थे, तभी एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर आ गया और उसने धोनी को गले लगाने की कोशिश की.

धोनी ने मुस्कराते हुए कुछ समय तक उस फैन को दौड़ाया और इस बीच सीएसके के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी के इर्द-गिर्द दोनों चक्कर काटते रहे. टीम के दूसरे साथी भी इस क्षण का आनंद लेते रहे. प्रशंसक भी धोनी के पीछे दौड़ता रहा और आखिर में टीम के लॉजिस्टिक मैनेजर संजय नटराजन ने उसको कसकर पकड़ लिया और तब तक सुरक्षाकर्मी आ गए जो कि उसे पकड़कर मैदान के बाहर ले आए. हालांकि, वह धोनी से हाथ मिलाने में कामयाब रहा.