close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL 2019: मोइन अली की 'पिटाई' से आहत हुए कुलदीप यादव, नहीं रोक पाए अपने आंसू

बेंगलुरु ने अपनी सटीक गेंदबाजी के दम पर कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर शुक्रवार को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन के मैच में कोलकाता को 10 रन से हरा दिया.

IPL 2019: मोइन अली की 'पिटाई' से आहत हुए कुलदीप यादव, नहीं रोक पाए अपने आंसू
कुलदीप यादव को मनाने की कोशिश करते हुए केकेआर के खिलाड़ी. (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: नीतीश राणा (नाबाद 85) और आंद्रे रसेल (65) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 10 रनों से शिकस्त दी. बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने 58 गेंदों पर 100 रन बनाये जिसमें नौ चौके और चार छक्के शामिल हैं. मोईन अली ने केवल 28 गेंदों पर पांच चौकों और छह छक्कों की मदद से 66 रन बनाये. इन दोनों के प्रयास से आरसीबी ने आखिरी दस ओवरों में 143 रन जुटाने में सफल रहा. इनमें से 91 रन अंतिम पांच ओवरों में बने और स्कोर चार विकेट पर 213 रन पर पहुंच गया.

अपनी पारी के दौरान बल्लेबाज मोइन अली ने चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की जमकर धुलाई कर दी. अली ने कुलदीप के एक ओवर में तीन छक्कों और दो चौकों की मदद से 27 रन ठोक डाले. आप भी देखें वीडियो...

इंग्लैंड के खिलाड़ी मोइन अली ने आरसीबी की ओर से खेलते हुए कुलदीप यादव के ओवर में (4, 6, 4, 6, 1W, 6, W) में रनों की झड़ी लगा दी. हालांकि, इसी ओवर की आखिरी गेंद को मोइन ने प्रसिद्ध कृष्णा को कैच करा दिया.   

यह भी पढ़ें- IPL 2019: राजस्थान ने अजिंक्य रहाणे को कप्तानी से हटाया, सामने आई ये बड़ी वजह

बेंगलुरु के इस महत्वपूर्ण विकेट के बाद कुलदीप यादव खुश नहीं हुए, बल्कि काफी निराश दिखे. ओवर पिटने की वजह से 'टाइम आउट' के दौरान इस गेंदबाज की आंखों में आंसू देखे गए. घुटनों के बल बैठकर बोतल से पानी पीते हुए कुलदीप रोने लगे, इस दौरान टीम के दूसरे साथी उनको मनाने की कोशिश करने लगे.

यह भी पढ़ें- IPL 2019: डिविलियर्स से ये वादा करके मैदान पर उतरे थे कप्तान कोहली, किया खुलासा

आईपीएल के मौजूदा सीजन में चाइनामैन कुलदीप अपने बेहतरीन प्रदर्शन से दूर हैं. उनको 9 मैचों में सिर्फ 4 विकेट ही हासिल हुए हैं.