IPL 2020: अब तक पूरे सीजन में ड्रिंक्स ले जाने पर CSK के इमरान ताहिर का छलका दर्द
Advertisement

IPL 2020: अब तक पूरे सीजन में ड्रिंक्स ले जाने पर CSK के इमरान ताहिर का छलका दर्द

पाकिस्तानी मूल के दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर इमरान ताहिर आईपीएल 2019 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे, लेकिन मौजूदा सीजन में उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है.

इमरान ताहिर (फाइल फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: चेन्नई टीम के स्पिनर इमरान ताहिर (Imran Tahir), जिन्होंने आईपीएल 2020 (IPL 2020) के दौरान अपना पूरा वक्त बेंच पर बिताया है, उन्हें इस सीजन में अभी भी अपने पहला मैच खेलने का इंतजार है. इसको लेकर ताहिर ने कहा है कि, फाफ डुप्लेसी (Faf du Plessis) ने भी कभी पूरा सीजन ड्रिंग्स ले जाते हुए बिताया था.

  1. इमरान ताहिर को है मौके का इंतजार
  2. अपना बेस्ट प्रदर्शन देना चाहते हैंं ताहिर
  3. फिलहाल बेंच पर बीत रहा है वक्त

यह भी देखें- युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने अक्षय कुमार के इस गाने पर किया जबरदस्त डांस

रविचंद्रन अश्विन ने जब इमरान ताहिर से पूछा कि उन्हें इस साल आईपीएल मैच कब खेलने को मिलेगा, तब उन्होंने कहा, 'मुझे इसका अंदाजा नहीं हैं, इससे पहले फाफ डुप्लेसी को पूरे सीजन ड्रिंक्स ले जाना पड़ा था, ये काफी दर्द भरा है, टी-20 में उनका औसत शानदार है. इस साल मैं वही काम कर रहा हूं, मुझे पता ऐसे हालात में कैसा महसूस होता है. मैं उनसे (डुप्लेसी) भी इस विषय पर बात कर चुका.हूं'

ताहिर ने ट्विटर पर लिखा है था कि, 'जब मैं मैदान पर खेलता था, तो कई खिलाड़ी मेरे लिए ड्रिंक्स लाते थे, और अब जब काबिल खिलाड़ी मैदान पर हैं, तो मेरा फर्ज बनता है कि मैं उनके लिए ड्रिंक्स ले जाउं. मेरे लिए मैच खेलने से ज्यादा जरूरी है मेरी टीम का जीतना. अगर मुझे मौका मिलेगा जो में अपना बेस्ट प्रदर्शन करुंगा, जो जरूरी है'

ताहिर ने आईपीएल-2019 के 17 मैचों में शिरकत की थी, इस दौरान उन्होंने 26 विकेट अपने नाम किए थे. ठीक एक साल पहले पर्पल कैप हासिल करने के बावजूद ताहिर को इस साल चेन्नई के 11 मैचों में से एक भी मुकाबले में खेलने का मौका नहीं दिया गया. चेन्नई ने मौजूदा सीजन में 3 स्पिनर्स को प्लेइंग XI में शामिल किया है, जिसमें रवींद्र जडेजा, पीयूष चावला और कर्ण शर्मा का नाम शामिल हैं, लेकिन ताहिर को अपना हुनर दिखाने का एक भी मौका नहीं मिला. 

Trending news