IPL शुरू होते ही मचा बड़ा बवाल, तीन ही मैचों के बाद इस टीम को बैन करने की उठी मांग
Advertisement

IPL शुरू होते ही मचा बड़ा बवाल, तीन ही मैचों के बाद इस टीम को बैन करने की उठी मांग

IPL 2022 के तीन ही मैचों के बाद एक बड़ा बवाल मच गया है. दरअसल फैंस ने सोशल मीडिया पर एक टीम को बैन करने तक की मांग उठा दी है. 

फोटो (IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में हुई है. लीग के पहले ही मैच में सीएसके को केकेआर के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने दूसरे मैच में मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से मात दी. लेकिन इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक अलग बात को लेकर बवाल मच गया है. बता दें कि ट्विटर पर कुछ क्रिकेट फैंस एक टीम को बैन करने की बात कह रहे हैं. 

इस टीम को बैन करने की उठी मांग

ट्विटर पर कुछ फैंस कोलकाता नाइट राइडर्स को लगातार बैन करने की मांग कर रहे हैं. इसके पीछे का कारण अगर आप लोगों को पता चलेगा तो आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल केकेआर पर बैन की मांग इसलिए की जा रही है क्योंकि उन्होंने कुलदीप यादव जैसे बेहतरीन स्पिन गेंदबाज को सालों तक बेंच पर बैठा कर रखा और फिर उन्हें ड्रॉप भी कर दिया गया. फैंस का ये रिएक्शन उस वक्त आया जब दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए कुलदीप यादव ने पहले ही मैच में कमाल की गेंदबाजी की. जहां एक तरफ फैंस कुलदीप और दिल्ली कैपिटल्स की तारीफ कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ केकेआर को ट्रोल भी बराबर किया जा रहा है. 

 

 

 

 

मुंबई के खिलाफ किया कमाल

मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए कुलदीप यादव का प्रदर्शन कमाल का रहा. कुलदीप ने इस मैच में 4 ओवरों में सिर्फ 18 रन देकर 3 विकेट झटके. इसमें सबसे बड़ा विकेट कप्तान रोहित शर्मा का था. एक समय कुलदीप यादव को केकेआर ने पूरे सीजन बाहर बैठा कर रखा था, लेकिन पंत की कप्तानी में ये खिलाड़ी फिर से चमक उठा है. अब कुलदीप को फिर से टीम इंडिया के लिए कमाल का प्रदर्शन करते हुए देखा जा सकता है. 

नहीं मिल पा रहे थे ज्यादा मौके

एक समय ऐसा था जब टीम इंडिया में कुलदीप यादव को सबसे मजबूत कड़ी माना जाता था, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बाद ऐसा टर्निंग प्वाइंट आया जिससे इस खिलाड़ी के करियर की उल्टी गिनती शुरू हो गई. महेंद्र सिंह धोनी के बाद जब विराट कोहली कप्तान बने तो इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में बेहद कम मौके दिए गए. अब रोहित शर्मा जब कप्तान बने तो उन्होंने भी इस खिलाड़ी को कोई भाव तक नहीं दिया. वनडे में दो-दो हैट्रिक लेने वाले टीम इंडिया के खतरनाक चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव को रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में पूछा तक नहीं. जबकि हर कोई ये उम्मीद कर रहा था कि कुलदीप यादव को मौका देकर रोहित शर्मा उनका करियर बचाएंगे.  

 

Trending news