बाहर हुए Jason Roy की जगह Gujarat Titans टीम में शामिल होगा ये खिलाड़ी! दहशत में दूसरी IPL टीमें
Advertisement

बाहर हुए Jason Roy की जगह Gujarat Titans टीम में शामिल होगा ये खिलाड़ी! दहशत में दूसरी IPL टीमें

IPL 2022: आईपीएल 2022 बहुत ही रोमांचकारी होने वाला है, लेकिन आईपीएल 2022 से पहले जेसन रॉय ने गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ दिया है, लेकिन अब रॉय की जगह गुजरात टीम में एक धाकड़ बल्लेबाज शामिल हो सकता है. 

File Photo

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 में शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं. आईपीएल में लोगों को उत्साह, रोमांच अपने चरम पर देखने को मिलेगा. IPL 2022 बहुत ही धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि इस बार लोगों को 10 टीमें खेलते हुए दिखाई देंगी, लेकिन इससे पहले ही गुजरात लायंस को बड़ा झटका लगा है, क्योंकि इंग्लैंड के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है. अब गुजराज लायंस में उनकी जगह एक  विस्फोटक बल्लेबाज शामिल हो सकता है. 

  1. जेसन रॉय हुए बाहर 
  2. रॉय की जगह ले सकता है ये प्लेयर 
  3. हार्दिक पांड्या हैं गुजरात टाइटंस के कप्तान 

जेसन रॉय की जगह लेगा ये खिलाड़ी!

जेसन रॉय के बाहर होने से गुजरात टाइटंस की टीम मुश्किल  में फंसी नजर आ रही है, लेकिन अब हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम रॉय की अपनी टीम में मार्टिन गुप्टिल को शामिल कर सकती है. गुप्टिल बहुत ही शानदार खिलाड़ी है और उन्होंने ओपनिंग करते हुए गुजरात टीम को कई मैच जिताए हैं. जब वह क्रीज पर मौजूद होते हैं, तो चौकों और छक्कों की बरसात हो जाती है. उनके पास बड़ी खेलने की काबिलियत है और वह हारे हुए मैच जिता सकते हैं. 

शानदार बल्लेबाज हैं मार्टिन गुप्टिल 

मार्टिन गुप्टिल बहुत ही शानदार खिलाड़ी हैं. वह टी20 क्रिकेट में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने 3299 रन बनाए हैं. उन्होंने आईपीएल में 270 रन भी बनाए हैं और इस खिलाड़ी के पास ओपनिंग का अपार अनुभव है, जो गुजरात टाइटंस के काम आ सकता है, ये प्लेयर चंद गेंदों में ही मैच का नक्शा बदल देता है. जब गुप्टिल अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. ऐसे में गुजरात टाइटंस टीम उन्हें अपने खेमे में शामिल करना चाहेगी. गुजरात ने शुभमन गिल को अपने साथ जोड़ा है ऐसे में मार्टिन गुप्टिल शुभमन के ओपनिंग पार्टनर बन सकते हैं. 

रॉय ने आईपीएल से पहले छोड़ा साथ 

जेसन रॉय ने आईपीएल 2022 से पहले ही टीम को छोड़कर गुजरात टाइटंस को तगड़ा झटका दिया है. गुजरात टीम ने जेसन रॉय को 2 करोड़ रुपये में खरीदा था. जेसन रॉय इससे पहले आईपीएल में तीन टीमों की तरफ से खेल चुके हैं.  इससे पहले 2017 में गुजरात लॉयंस, 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स और 2021 में वे सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं. उन्होंने अपने 13 आईपीएल मैचों में 329 रन बनाए हैं. वह बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे थे. आईपीएल 2020 में भी जेसन रॉय ने खेलने से मना कर दिया था. जब दिल्ली कैपिटल्स टीम ने उन्हें 1 करोड़ 50 लाख रुपये में खरीदा था.

आईपीएल 2022 का सभी को है इंतजार 

आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से हो रही है. इस लीग में खेलने का सभी का सपना होता है. यहां खेलने पर क्रिकेटर्स को पैसा, शोहरत दोनों ही मिलती है. आईपीएल 2022 बहुत ही रोमांचक होने वाला है. सभी 10 टीमें खिताब जीतने के लिए जोर लगाती दिखेंगी. वहीं, गुजरात टाइटंस ने अपने खेमें में कई धाकड़ प्लेयर्स को शामिल किया है और हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया है. 

Trending news