IPL 2022: पिछले सीजन नहीं बिका था ये धाकड़ खिलाड़ी, इस बार लगेगी करोड़ों में बोली!
Advertisement

IPL 2022: पिछले सीजन नहीं बिका था ये धाकड़ खिलाड़ी, इस बार लगेगी करोड़ों में बोली!

साल आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) होने वाला है. ऐसे में इस खिलाड़ी पर बड़ी बोली लग सकती है. इस खिलाड़ी ने अपने धमाकेदार खेल से सभी का दिल जीत लिया है.

File Photo

नई दिल्ली: आईपीएल मेगा ऑक्शन की तारीखों का ऐलान हो चुका है. ऐसे में सभी फ्रेंचाइजियों की नजर हर खिलाड़ी पर है. सभी टीमें हर टूर्नामेंट पर नजर रख रही हैं कि कौन सा खिलाड़ी कहां बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है. ऐसे में एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से खेलने वाले एक धाकड़ बल्लेबाज पर बड़ी बोली लग सकती है. एशेज में इस बल्लेबाज ने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया है. आइए जानते हैं, इस खिलाड़ी के बारे में.

  1. अगले साल होगा आईपीएल मेगा ऑक्शन 
  2. मार्नस लाबुशेन पर लग सकती है बड़ी बोली 
  3. अगले साल आईपीएल में खेलेंगी 10 टीमें 

इस खिलाड़ी पर लग सकती है बड़ी बोली

इस वक्त सारी दुनिया पर एशेज का खुमार छाया हुआ है. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने एशेज में दो मैच जीतकर सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है. ऑस्ट्रेलिया की इस धमाकेदार जीत में मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने अहम भूमिका निभाई हैं. इस खिलाड़ी ने ताबड़तोड़ अंदाज में रन बनाए हैं. मार्नस बहुत ही शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने जमकर गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाईं हैं. बॉलर्स इस बल्लेबाज से खौफ खाते हैं. एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में इस खिलाड़ी ने तूफानी शतक लगाया था, जिसके लिए इस प्लेयर को ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड मिला था. पिछले आईपीएल में इस खिलाड़ी को किसी ने भी नहीं खरीदा था, लेकिन आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में इस खिलाड़ी पर बड़ी बोली लग सकती है.
 

fallback

मार्नस बने नंबर एक बल्लेबाज

एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से तूफानी प्रदर्शन करने के कारण ही मार्नस लाबुशेन आईसीसी द्वारा जारी रैकिंग में नंबर एक बैट्समैन बन गए हैं. दूसरे टेस्ट की पहली पारी में मार्नस ने 103 रन और दूसरी में आतिशी 51 रनों की पारी खेली थी. इस खिलाड़ी का बल्ला विपक्षी गेंदबाजों के खिलाफ जमकर बोल रहा है. सभी आईपीएल टीमों की नजर इस धाकड़ बल्लेबाज पर होगी. मार्नस को खरीदने के लिए टीमें कोई भी बोली लगा सकती हैं.

 

छोटे से करियर में दिखाया जलवा

मार्नस लाबुशेन ने ऑस्ट्रेलिया की तरफ 20 टेस्ट मैचों में 2113 रन बनाए हैं, जिसमें 6 आतिशी शतक शामिल हैं. वहीं उनका सर्वाधिक स्कोर 215 हैं. वहीं, 13 वनडे मैचों में इस खिलाड़ी ने 473 रन बनाए हैं. आईपीएल 2021 में इस खिलाड़ी का बेस प्राइज 1 करोड़ रुपये था फिर भी इसे किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था, लेकिन अब उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन पर बड़ी बोली लग सकती है. आईपीएल से दो नई जुड़ी टीम उन पर बड़ा दांव खेल सकती हैं. 

आईपीएल से जुड़ी दो नई टीम

आईपीएल 2022 बहुत ही रोमांचक होने जा रहा है, क्योंकि इससे दो नई टीमें जुड़ने वाली हैं. ऐसे में भारतीय युवाओं को ज्यादा मौके मिलेंगे और वो इंटरनेशनल टीम में जगह पक्की कर सकेंगे.आईपीएल से लखनऊ और अहमदाबाद दो नई टीमें जुड़ी हैं, जिससे लेकर दर्शक बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं. 

Trending news