Watch: विराट कोहली ने अचानक बीच मैदान पर पकडे़ अपने दोनों कान, दर्शकों को हंसने के लिए किया मजबूर
Advertisement
trendingNow12200693

Watch: विराट कोहली ने अचानक बीच मैदान पर पकडे़ अपने दोनों कान, दर्शकों को हंसने के लिए किया मजबूर

IPL 2024, MI vs RCB: मुंबई इंडियंस की टीम ने गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 7 विकेट से हरा दिया. इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के एक फनी रिएक्शन ने वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया. 

Watch: विराट कोहली ने अचानक बीच मैदान पर पकडे़ अपने दोनों कान, दर्शकों को हंसने के लिए किया मजबूर

IPL 2024, MI vs RCB: मुंबई इंडियंस की टीम ने गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 7 विकेट से हरा दिया. इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के एक फनी रिएक्शन ने वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया. विराट कोहली ने अचानक बीच मैदान पर अपने दोनों कान पकड़ लिए. विराट कोहली के इस रिएक्शन का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

कोहली ने अचानक बीच मैदान पर पकडे़ अपने दोनों कान

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस के सामने जीत के लिए 197 रनों का टारगेट रखा. जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम ने धुंआधार शुरुआत की. मुंबई इंडियंस ने 8.4 ओवर में ही बिना कोई विकेट गंवाए 101 रन बोर्ड पर लगा दिए थे. इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने 19 गेंदों में 52 रनों की पारी खेली. अंत में कप्तान हार्दिक पांड्या ने 6 गेंदों में नाबाद 21 रन बनाकर मुंबई इंडियंस को एक आसान जीत दिला दी. मैच के दौरान जब कोहली लॉन्ग ऑफ पर फील्डिंग कर रहे थे तो दर्शकों ने कुछ ऐसा कहा जिससे विराट ने कान बंद कर लिए.

विराट ने दर्शकों को हंसने पर कर दिया मजबूर        

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के गेंदबाजों को मार पड़ रही थी तब दर्शकों का एक ग्रुप 'कोहली को गेंदबाजी करने दो' चिल्लाने लगा. विराट कोहली उस दौरान लॉन्ग ऑफ पर फील्डिंग कर रहे थे. विराट कोहली ने इसके बाद फैंस की इस डिमांड पर मुस्कुराते हुए कान बंद कर लिए और गेंदबाजी नहीं करने का इशारा किया. विराट कोहली ने इसके बाद हाथ हिलाकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया. विराट कोहली के इस रिएक्शन का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

मुंबई ने RCB को हराया 

बता दें कि जसप्रीत बुमराह के पांच विकेट के बाद सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन की आतिशी पारियों के दम पर मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को सात विकेट से हरा दिया. मुंबई के लिए बुमराह ने अकेले किला लड़ाते हुए बेहद सटीक गेंदबाजी की और उनके वैरिएशन भी कमाल के थे. उन्होंने सटीक यॉर्कर के साथ बाउंसर के जरिए बल्लेबाजों को खूब परेशान किया. ईशान किशन ने सिर्फ 34 गेंद में सात चौकों और पांच छक्कों की मदद से 69 रन बनाए. वहीं, सूर्यकुमार यादव ने 19 गेंदों में 52 रन की पारी खेली जिसमें चार छक्के और पांच चौके शामिल थे. मुंबई इंडियंस ने आरसीबी से मिला 197 रन का लक्ष्य 15.3 ओवर में हासिल कर लिया. ईशान किशन ने मोहम्मद सिराज के दूसरे ही ओवर में तीन छक्कों और एक चौके समेत 23 रन लेकर मैच की दिशा तय कर दी.

Trending news