Watch: काव्या मारन के रिएक्शंस से सोशल मीडिया पर मचा तहलका, SRH की हार पर फैंस जमकर ले रहे मजे
Advertisement

Watch: काव्या मारन के रिएक्शंस से सोशल मीडिया पर मचा तहलका, SRH की हार पर फैंस जमकर ले रहे मजे

Kaviya Maran: IPL 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की यह आठ मैचों में तीसरी हार है. आईपीएल 2024 में अपने पिछले लगातार 4 मैचों में जीत दर्ज करने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को जब अचानक से एक हार मिली तो टीम की मालकिन काव्या मारन अपने इमोशंस पर कंट्रोल नहीं कर पाईं.

Watch: काव्या मारन के रिएक्शंस से सोशल मीडिया पर मचा तहलका, SRH की हार पर फैंस जमकर ले रहे मजे

IPL 2024, SRH vs RCB: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम को गुरुवार को खेले गए आईपीएल मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ 35 रन से हार का सामना करना पड़ा. IPL 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की यह आठ मैचों में तीसरी हार है. आईपीएल 2024 में अपने पिछले लगातार 4 मैचों में जीत दर्ज करने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को जब अचानक से एक हार मिली तो टीम की मालकिन काव्या मारन अपने इमोशंस पर कंट्रोल नहीं कर पाईं.

काव्या मारन के रिएक्शंस से मचा तहलका 

सोशल मीडिया पर काव्या मारन का एक रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, इस मैच के दौरान जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के गेंदबाज सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के एक के बाद एक विकेट चटका रहे थे तो टीम की मालकिन काव्या मारन का रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम के विकेटों का पतझड़ देख काव्या मारन ने बेहद निराशाभरा रिएक्शन दिया. काव्या मारन इस दौरान बेहद गुस्से में भी नजर आईं. काव्या मारन का ये रिएक्शन देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर फैंस भी काव्या मारन और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम का मजाक उड़ा रहे हैं. 

भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं काव्या मारन

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के सामने जीत के लिए 207 रनों का टारगेट रखा. जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने अपने शुरुआती 5 विकेट महज 69 रन के स्कोर पर ही गंवा दिए थे. काव्या मारन के सामने जब सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के धुरंधर बल्लेबाज घुटने टेकते नजर आए तो वह अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं. इस सीजन में तीन बार 250 रन का आंकड़ा पार करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद के लिए यह लक्ष्य ज्यादा बड़ा नहीं था, लेकिन फॉर्म में चल रहा बल्लेबाजी लाइन अप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका जिससे टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 171 रन ही बना सकी. आरसीबी को इस परिणाम की जरूरत थी जिसे अपने पहले आठ मैच में से सात में हार का सामना करना पड़ा. वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद की यह आठ मैच में तीसरी हार थी. 

कौन हैं काव्या मारन?

काव्या मारन (Kaviya Maran) सन ग्रुप (Sun Group) के मालिक कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी हैं. काव्या मारन बेहद खूबसूरत हैं और उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है. काव्या मारन (Kaviya Maran) कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) की भतीजी हैं. काव्या मारन सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की सीईओ हैं. काव्या मौजूदा समय में सन टीवी नेटवर्क के ओटीटी प्लेटफॉर्म सन नेक्स्ट Sun NXT की प्रमुख हैं. काव्या मारन (Kaviya Maran) खुद सन म्यूजिक (Sun Music ) से जुड़ी हुईं हैं. काव्या ने एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद पिता कलानिधि मारन के कारोबार में हाथ बंटाने का फैसला किया था. काव्या ने अपनी कंपनी में कोई बड़ा पद ग्रहण करने से पहले अनुभव हासिल करने के लिए सन टीवी नेटवर्क में इंटर्नशिप भी की थी. 

Trending news