RCB vs KKR, IPL 2024: फील्डर ढक्कन है, जीत में छिपी हार पर सोच ले KKR
Advertisement
trendingNow12180405

RCB vs KKR, IPL 2024: फील्डर ढक्कन है, जीत में छिपी हार पर सोच ले KKR

IPL 2024, RCB vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने भले ही शुक्रवार को खेले गए आईपीएल (IPL) के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 7 विकेट से हरा दिया, लेकिन इस जीत में भी उसे अपनी हार नजर आएगी. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ इस आईपीएल मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की फील्डिंग काफी घटिया नजर आई. 

RCB vs KKR, IPL 2024: फील्डर ढक्कन है, जीत में छिपी हार पर सोच ले KKR

RCB vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने भले ही शुक्रवार को खेले गए आईपीएल (IPL) के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 7 विकेट से हरा दिया, लेकिन इस जीत में भी उसे अपनी हार नजर आएगी. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ इस आईपीएल मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की फील्डिंग काफी घटिया नजर आई. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के फील्डरों ने इस मैच में कुल 3 कैच टपकाए. मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के फील्डर्स काफी सुस्त नजर आए. 

जीत में छिपी हार पर सोच ले KKR

हद तो तब हो गई जब कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के फील्डरों ने 13 गेंदों के अंदर ही दो बार कैच छोड़ दिए. अकेले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को दो बार जीवनदान दिया गया. IPL दुनिया की सबसे मुश्किल टी20 क्रिकेट लीग है, जिसमें एक छोटी सी गलती बहुत भारी पड़ सकती है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने अगर अपनी फील्डिंग में सुधार नहीं किया तो आने वाले मैचों में उसे मुंह की खानी पड़ सकती है.  

RCB के खिलाफ मैच में KKR ने की बड़ी गलती 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की पारी के 13वें ओवर में सुनील नरेन की दूसरी गेंद पर रमनदीप सिंह ने डीप मिडविकेट पर ग्लेन मैक्सवेल का आसान सा कैच टपका दिया. ग्लेन मैक्सवेल उस वक्त 11 रन बनाकर खेल रहे थे. इसके बाद 13 गेंदों के अंदर ही कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के फील्डरों ने दूसरी बार ग्लेन मैक्सवेल को जीवनदान दिया. 14वें ओवर में हर्षित राणा की चौथी गेंद पर सुनील नरेन ने शॉर्ट थर्ड मैन पर ग्लेन मैक्सवेल का कैच छोड़ दिया. ग्लेन मैक्सवेल उस वक्त 21 रन बनाकर खेल रहे थे.

KKR के फील्डरों ने छोड़े कुल 3 कैच 

ग्लेन मैक्सवेल हालांकि अपने दो कैच छूटने के बावजूद कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. ग्लेन मैक्सवेल 19 गेंदों में 28 रन बनाकर आउट हुए. ग्लेन मैक्सवेल की पारी में 1 छक्का और 3 चौके शामिल रहे. खराब फील्डिंग की हद तो तब हो गई जब 17वें ओवर में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के फील्डरों ने तीसरा कैच भी टपका दिया. 17वें ओवर में आंद्रे रसेल की पांचवीं गेंद पर वरुण चक्रवर्ती ने शॉर्ट थर्ड मैन पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बल्लेबाज अनुज रावत का कैच टपका दिया. अनुज रावत उस वक्त 2 रन बनाकर खेल रहे थे. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने अगर अपनी फील्डिंग में सुधार नहीं किया तो आने वाले मैचों में उसे बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है. अब कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम अपनी जीत में छिपी हार पर विचार कर सकती है.

Trending news