Watch: धोनी ने एक हाथ से ठोका दनदनाता छक्का, फीमेल फैन का खुला रह गया मुंह, Video वायरल
Advertisement
trendingNow12183811

Watch: धोनी ने एक हाथ से ठोका दनदनाता छक्का, फीमेल फैन का खुला रह गया मुंह, Video वायरल

MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के आखिरी ओवर में एनरिक नॉर्खिया की एक लो फुलटॉस गेंद पर एक हाथ से दनदनाता छक्का ठोक दिया. डीप मिडविकेट के ऊपर से जैसे ही गेंद ने बाउंड्री पार की तो दर्शकों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. महेंद्र सिंह धोनी का एक हाथ से लगाया गया ये अद्भुत छक्का देखकर स्टेडियम में मौजूद एक फीमेल फैन बेहद हैरानी भरा रिएक्शन देती है.

Watch: धोनी ने एक हाथ से ठोका दनदनाता छक्का, फीमेल फैन का खुला रह गया मुंह, Video वायरल

IPL 2024, MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने रविवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ आईपीएल (IPL) मैच में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से फैंस को रोमांचित कर दिया. 42 साल के धोनी ने 16 गेंदों पर 37 रनों की तूफानी पारी खेली. धोनी ने इस दौरान 231.25 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 4 चौके और 3 छक्के ठोक दिए. माही ने अपनी पारी का एक छक्का तो एक हाथ से ही उड़ा दिया. वाइजैग स्टेडियम में मौजूद एक फीमेल फैन ने धोनी के इस छक्के पर गजब का रिएक्शन दिया है.   

फीमेल फैन का खुला रह गया मुंह

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के आखिरी ओवर में एनरिक नॉर्खिया की एक लो फुलटॉस गेंद पर एक हाथ से दनदनाता छक्का ठोक दिया. डीप मिडविकेट के ऊपर से जैसे ही गेंद ने बाउंड्री पार की तो दर्शकों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. महेंद्र सिंह धोनी का एक हाथ से लगाया गया ये अद्भुत छक्का देखकर स्टेडियम में मौजूद एक फीमेल फैन बेहद हैरानी भरा रिएक्शन देती है. धोनी का सिक्स  देखकर फीमेल फैन का मुंह खुला रह जाता है. 

दिल्ली ने चेन्नई को हराया 

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम ने रविवार को विशाखापत्तनम में खेले गए आईपीएल (IPL) मैच में पांच बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 20 रन से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 191 रन बनाए और चेन्नई सुपर किंग्स के सामने जीत के लिए 192 रनों का टारगेट रखा. लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 171 रन ही बना सकी. 

IPL 2024 में पहली बार बल्लेबाजी करने उतरे धोनी

महेंद्र सिंह धोनी इस सीजन में पहली बार बल्लेबाजी करने उतरे तो दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. महेंद्र सिंह धोनी ने आते ही मुकेश कुमार (21 रन देकर तीन विकेट) पर चौका लगाकर शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने 16 गेंद में तीन छक्के और चार चौके से नाबाद 37 रन बनाकर दर्शकों का मनोरंजन किया, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके क्योंकि तब वह क्रीज पर उतरे थे तो टीम को 23 गेंद में जीत के लिए 72 रन की जरूरत थी.

Trending news