Video: 6,6,6,6.. पाटीदार की भीषण तबाही, मार्कंडेय को अपने तूफान में उड़ाया, कर दी छक्कों की बौछार
Advertisement

Video: 6,6,6,6.. पाटीदार की भीषण तबाही, मार्कंडेय को अपने तूफान में उड़ाया, कर दी छक्कों की बौछार

SRH vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की इस जीत में विस्फोटक बल्लेबाज रजत पाटीदार का बड़ा रोल रहा है. रजत पाटीदार ने अपनी ताबड़तोड़ बैटिंग से फैंस को रोमांचित कर दिया. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच में रजत पाटीदार का रौद्र रूप देखने को मिला है.

Video: 6,6,6,6.. पाटीदार की भीषण तबाही, मार्कंडेय को अपने तूफान में उड़ाया, कर दी छक्कों की बौछार

IPL 2024, SRH vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने गुरुवार को खेले गए आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 35 रन से हरा दिया. IPL 2024 सीजन में अभी तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की यह सिर्फ दूसरी जीत रही है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की इस जीत में विस्फोटक बल्लेबाज रजत पाटीदार का बड़ा रोल रहा है. रजत पाटीदार ने अपनी ताबड़तोड़ बैटिंग से फैंस को रोमांचित कर दिया. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच में रजत पाटीदार का रौद्र रूप देखने को मिला है. रजत पाटीदार सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लेग स्पिनर मयंक मार्कंडेय पर कहर बनकर टूटे. मयंक मार्कंडेय को गेंदबाजी के दौरान हुई ये भयानक पिटाई लंबे समय तक याद रहेगी.

पाटीदार की भीषण तबाही

हुआ यूं कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की पारी के 11वें ओवर में लेग स्पिनर मयंक मार्कंडेय बॉलिंग अटैक पर आए. 11वें ओवर में मयंक मार्कंडेय की पहली गेंद पर विराट कोहली ने एक रन लेकर स्ट्राइक रजत पाटीदार को दे दी. मयंक मार्कंडेय ने इसके बाद अगली ही गेंद वाइड फेंक दी. फिर क्या था, अचानक रजत पाटीदार ने ऐसी भीषण तबाही मचाई जिससे हर कोई हैरान रह गया. रजत पाटीदार ने मयंक मार्कंडेय की लगातार 4 गेंदों पर 4 छक्के जड़ दिए. मयंक मार्कंडेय इस दौरान काफी घबराए हुए नजर आए. ओवर की आखिरी गेंद पर फिर रजत पाटीदार ने सिंगल ले लिया. मयंक मार्कंडेय ने इस तरह ओवर में 27 रन लुटा दिए. 

मयंक मार्कंडेय ने जमकर लुटाए रन 

मयंक मार्कंडेय का रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ इस मैच में प्रदर्शन बेहद खराब रहा. मयंक मार्कंडेय ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ 3 ओवरों की गेंदबाजी में 42 रन लुटा दिए. हालांकि विल जैक्स के रूप में मयंक मार्कंडेय को मैच में एकमात्र विकेट मिल गया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए रजत पाटीदार ने 20 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 5 छक्के और 2 चौके जमाए. रजत पाटीदार का स्ट्राइक रेट भी इस दौरान 250 का रहा. रजत पाटीदार को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया.   

बेंगलुरु ने हैदराबाद को दी शिकस्त 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को अभी तक IPL 2024 के 9 मैचों में से 7 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि उसे 2 मैचों में जीत नसीब हुई है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम 4 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का नेट रन रेट -0.721 है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के सामने जीत के लिए 207 रनों का टारगेट रखा. जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 171 रन ही बना सकी.

Trending news