IPL: Delhi Capitals से बाहर किए जाने पर टूटा शिखर धवन का दिल! इमोशनल होकर किया ये काम
X

IPL: Delhi Capitals से बाहर किए जाने पर टूटा शिखर धवन का दिल! इमोशनल होकर किया ये काम

IPL: आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले मेगा ऑक्शन होगा. उससे पहले सभी 8 टीमों ने अपने खिलाड़ियों को रिटेन और ड्रॉप कर दिया है. हैरानी की बात तो ये थी कि दिल्ली कैपिटल्स ने अपने सबसे दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन को ही ड्रॉप कर दिया.

 

 IPL: Delhi Capitals से बाहर किए जाने पर टूटा शिखर धवन का दिल! इमोशनल होकर किया ये काम

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले मेगा ऑक्शन होगा. लेकिन उससे पहले सभी 8 टीमों ने अपने खिलाड़ियों को रिटेन और ड्रॉप कर दिया है. जब सभी टीमों ने अपने खिलाड़ियों की रिटेंशन लिस्ट जारी की तो क्रिकेट फैंस को कई झटके लगे. हैरानी की बात तो ये थी कि दिल्ली कैपिटल्स ने अपने सबसे दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन को ही ड्रॉप कर दिया. दिल्ली से बाहर होने पर खुद धवन भी इमोशनल हो गए. 

शिखर धवन का दिल टूटा

दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी टीम से शिखर धवन को जैसे ही ड्ऱॉप किया सभी क्रिकेट फैंस और बड़े-बड़े दिग्गज चौंक गए. धवन दुनिया के सबसे बेहतरीन ओपनर्स में से एक हैं. दिल्ली से बाहर किए जाने के बाद अपने सोशल मीडिया पर धवन ने भी एक वीडियो पोस्ट किया. इस वीडियो के कैप्शन में धवन ने लिखा, 'थैंक यू दिल्ली कैपिटल्स'. इस वीडियो में धवन ने दिल्ली कैपिटल्स के साथ अपनी कुछ फोटोज को शेयर कर खास पलों को याद किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

फैंस भी हुए इमोशनल 

धवन के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस भी काफी निराश हो गए हैं. धवन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस लगातार धवन को लेकर उनकी इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं दूसरी आईपीएल टीमों के फैंस भी धवन से कह रहे हैं कि वो पंजाब या आरसीबी की ओर से खेलें. बता दें कि धवन लंबे समय से दिल्ली के साथ जुड़े हुए हैं. ऐसे में टीम के उनके बाहर जाने से सभी फैंस आहत हैं. 

दिल्ली ने इन खिलाड़ियों को किया रिटेन 

दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी रिटेंशन लिस्ट में चार खिलाड़ियों को रिटेन किया. इस लिस्ट में दिल्ली ने सबसे पहले कप्तान ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ, एनरिच नॉखिया और अक्षर पटेल को रिटेन किया है. वहीं धवन के अलावा दिल्ली ने कागिसो रबाड़ा और मार्कस स्टोइनिस जैसे खिलाड़ियों को भी रिटेन नहीं किया. वहीं श्रेयस अय्यर ने इस टीम का साथ छोड़ने का फैसला पहले ही कर लिया था. 

Trending news