IND vs PAK: भारतीय दिग्गज ने बारिश के बहाने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक! पड़ोसी देश को लगा बुरा
Advertisement

IND vs PAK: भारतीय दिग्गज ने बारिश के बहाने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक! पड़ोसी देश को लगा बुरा

India vs Pakistan : भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप (Asia Cup-2023) का ग्रुप-ए का मुकाबला बारिश के कारण ड्रॉ रहा. इसी पर भारत के एक दिग्गज ने पाकिस्तानी टीम के मजे ले लिए. ड्रॉ रहने के बावजूद बाबर आजम की टीम ने सुपर-4 का टिकट कटा लिया. 

IND vs PAK: भारतीय दिग्गज ने बारिश के बहाने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक! पड़ोसी देश को लगा बुरा

India vs Pakistan, Asia Cup-2023 : श्रीलंका के कैंडी में शनिवार रात भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप (Asia Cup-2023) का ग्रुप-ए मैच बारिश के कारण ड्रॉ रहा. इसी पर भारत के एक दिग्गज ने पाकिस्तानी टीम के मजे ले लिए. ड्रॉ रहने के बावजूद बाबर आजम की टीम ने सुपर-4 का टिकट कटा लिया. वहीं, भारत के अंकों का खाता खुला.

बारिश के कारण बेनतीजा रहा मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप-2023 का मुकाबला शनिवार को बारिश की भेंट चढ़ गया. भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 266 रन बनाए. इसके बाद बारिश के कारण पाकिस्तानी टीम बल्लेबाजी को उतर ही नहीं पाई. इसके कारण मैच बेनतीजा रहा. इससे दोनों टीमों को अंक बांटने पड़े. पाकिस्तान ने 3 अंकों के साथ सुपर-4 का टिकट कटा लिया. वहीं, भारतीय टीम का अभी 1 अंक है जो ग्रुप में नेपाल से ऊपर दूसरे नंबर पर है. 

पठान ने लिए मजे

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला रद्द होने के कारण पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने पड़ोसी देश की टीम से मजे ले लिए. 38 साल के इस पूर्व ऑलराउंडर ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, ‘बहुत सारे पड़ोसियों के टीवी बच गए आज.' इरफान पठान के इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किए. एक क्रिकेट फैन ने तो लिखा, ‘टीवी के साथ-साथ पूरी पाकिस्तानी टीम की इज्जत भी बच गई, वरना बेचारे छिप-छिप कर अपने देश जाते.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- बहुत सही कहा लेकिन आपकी (भारत) बल्लेबाजी भी खास नहीं थी.

हार्दिक और ईशान की शतकीय साझेदारी

बता दें कि वर्षा बाधित इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. टीम इंडिया के 4 विकेट 66 के स्कोर तक गिर गए. इसके बाद हार्दिक पांड्या और नंबर-5 पर उतरे ईशान किशन ने टिककर बल्लेबाजी की. दोनों ने मिलकर पांचवें विकेट के लिए 138 रनों की पार्टनरशिप की. हार्दिक 87 जबकि ईशान किशन 82 रन बनाकर पवेलियन लौटे. भारत की पारी 48.5 ओवर में 266 रन पर सिमटी. पेसर शाहीन शाह अफरीदी ने कमाल का प्रदर्शन किया और 4 विकेट झटके. नसीम शाह और हारिस रऊफ ने 3-3 विकेट लिए. इसके बाद बारिश के कारण पाकिस्तानी टीम बल्लेबाजी नहीं कर पाई.

Trending news