ब्लैक ड्रेस में इस हसीना ने किया 'काला जादू', टीम इंडिया का ये बल्लेबाज कर रहा डेट
Advertisement
trendingNow11008299

ब्लैक ड्रेस में इस हसीना ने किया 'काला जादू', टीम इंडिया का ये बल्लेबाज कर रहा डेट

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन अदिती हुंडिया नाम की एक मॉडल को डेट कर रहे हैं. अदिती ने हाल ही में कुछ हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

फोटो (Instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेजी से उभरते हुए खिलाड़ियों में युवा बल्लेबाज ईशान किशन आज कल काफी चर्चा में रहते हैं. मौजूदा आईपीएल सीजन में उन्होंने मुंबई इंडियंस की ओर से कमाल का प्रदर्शन किया और आने वाले समय में वो टी20 वर्ल्ड कप में भी खेलते हुए नजर आ सकते हैं. बता दें कि ईशान अपनी पर्सनल लाइव को भी लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. ईशान की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया एक मॉडल हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर की हैं जिसमें वो बेहद ही हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. 

  1. ईशान की गर्लफ्रेंड ने लगाई आग 
  2. सोशल मीडिया पर पोस्ट की बोल्ड फोटोज
  3. लंबे समय से हैं डेटिंग की खबरें 

ब्लैक ड्रेस में किया काला जादू 

इसी बीच ईशान की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज हाल ही में शेयर की हैं. अदिती इन फोटोज में एक सुंदर सी ब्लैक ड्रेस पहन रखी है और वो काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. उनकी इस फोटो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. कई फैंस ने तो अदिती की फोटोज पर ईशान किशन को भी खूब याद किया है. बता दें कि सोशल मीडिया पर अदिती काफी पॉपुलर हैं और उनको लाखों लोग फॉलो भी करते हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia)

मॉडल हैं ईशान किशन की गर्लफ्रेंड

अदिति हुंडिया साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट (Femina Miss India Finalist) रह चुकी हैं और 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया (Miss Supernational India) अवॉर्ड जीत चुकी हैं. अभी तक ईशान और अदिति ने अपने रिलेशनल की आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की है.  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia)

कई बार ईशान के साथ आई हैं नजर 

22 साल के ईशान किशन को अक्सर 23 साल की मॉडल अदिति हुंडिया के साथ तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा गया है. कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि अदिति ईशान की गर्लफ्रेंड हैं. ईशान किशन के साथ अदिति की तस्वीरें दो साल पहले उनके जन्मदिन पर काफी वायरल हुई थीं. अदिति को मुंबई इंडियंस टीम के कुछ मैचों में भी ईशान किशन को सपोर्ट करते हुए देखा गया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia)

कभी खुल कर नहीं की बात 

अब तक ईशान किशन ने अपने रिश्ते पर सार्वजनिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन मैदान पर भारतीय क्रिकेटर की उपलब्धियों के बारे में अदिति हंडिया के पोस्ट ने उनके कनेक्शन की लगभग पुष्टि कर दी है. जब किशन ने अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय कैप हासिल की, अदिति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप समारोह का वीडियो शेयर किया था.      

 

 
           

Trending news