Ishan Kishan: 'चीते की चाल, बाज की नजर', T20 मैच में ईशान किशन ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच; देखकर नहीं होगा यकीन!
Advertisement
trendingNow11513767

Ishan Kishan: 'चीते की चाल, बाज की नजर', T20 मैच में ईशान किशन ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच; देखकर नहीं होगा यकीन!

Ishan Kishan Fielding: भारतीय टीम ने श्रीलंका को पहले टी20 मैच में 2 रनों से हरा दिया. भारत की तरफ से स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने शानदार कैच लपका, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए.  

Twitter

Ishan Kishan Catch: भारत ने श्रीलंका के खिलाफ पहला टी20 मैच 2 रन से जीत लिया है. दीपक हुड्डा और अक्षर पटेल को छोड़कर बाकी तो भारतीय बल्लेबाज कोई खास कमाल नहीं कर पाए, मगर जीत गेंदबाजों के नाम रही, जिन्होंने श्रीलंकाई बल्लेबाजों को क्रीज पर टिकने का मौका ही नहीं दिया. फील्डिंग में भी भारतीय टीम श्रीलंका से एक कदम आगे रही. इस मैच में स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने बेहतरीन कैच लपका, जिससे सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

ईशान किशन ने पकड़ा शानदार कैच 

श्रीलंका की पारी का 8वां ओवर उमरान मलिक ने किया. इस ओवर की पांचवीं गेंद पर श्रीलंकाई बल्लेबाज चरित असलंका ने बड़ा स्ट्रोक लगाने की कोशिश, लेकिन गेंद ठीक तरह से बल्ले पर नहीं आई और गेंद फाइन की तरफ से चली गई. जहां अक्षर पटेल खड़े थे, लेकिन विकेटकीपर ईशान किशन ने कमाल की फुर्ती दिखाते हुए. अक्षर पटेल को रुकने का इशारा किया और कैच लपक लिया. बेहतरीन फील्डिंग की वजह से वह हर जगह वाहवाही लूट रहे हैं. 

इरफान पठान ने की तारीफ 

ईशान किशन के इस कमाल के कैच की हर कोई तारीफ कर रहा है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने ट्वीट करके कहा कि हाल के दिनों में किसी विकेटकीपर का लिया गया सबसे बेहतरीन कैच.

बैटिंग में भी दिया योगदान 

शानदार फील्डिंग के अलावा ईशान किशन ने विस्फोटक बल्लेबाजी से भी योगदान दिया है. भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही थी. जब शुभमन गिल मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए और 7 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन भी सस्ते में आउट हो गए. लेकिन तब ईशान किशन ने कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर टीम को मुश्किल परिस्थिति से निकाला. उन्होंने 37 रनों की पारी खेली, जिसमें 2 लंबे छ्क्के शामिल थे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news