टीम इंडिया के इस स्टार को कभी लोगों ने पकड़ कर पीटा, अब IPL में मिले करोड़ों रुपये
Advertisement
trendingNow11098769

टीम इंडिया के इस स्टार को कभी लोगों ने पकड़ कर पीटा, अब IPL में मिले करोड़ों रुपये

इस क्रिकेटर की कार जैसे ही ऑटो रिक्शा से टकराई तभी वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद इस क्रिकेटर ने उन लोगों से हाथापाई करनी शुरू कर दी थी. इस हरकत के चलते उन्हें पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

Team India

नई दिल्ली: IPL के स्टार खिलाड़ी और भारतीय बल्लेबाज ईशान किशन पर इस बार IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में पैसों की काफी बरसात हुई. भारत के स्टार विकेटकीपर्स में शुमार ईशान किशन बहुत ही आक्रामक बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में ईशान किशन को मुंबई इंडियंस ने 15 करोड़ 25 लाख रुपये खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया है. 

ईशान किशन को पुलिस ने किया था गिरफ्तार

एक बार एक कार एक्सीडेंट के चलते ईशान किशन को लोगों की भीड़ ने पीट दिया था. 6 साल पहले 2016 में ईशान किशन एक कार एक्सीडेंट के चलते गिरफ्तार हुए थे. ईशान उस समय भारत की अंडर 19 टीम के कप्तान थे. दरअसल, ईशान किशन ने अपनी तेज रफ्तार कार को एक ऑटो रिक्शा में ठोक दिया था. जिसके बाद रिक्शा में बैठे कई लोग चोटिल हो गए थे. ईशान की इस हरकत के चलते उन्हें पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

लोगों ने पकड़ कर बहुत पीटा

ईशान (Ishan Kishan) की कार जैसे ही ऑटो रिक्शा से टकराई तभी वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने वहां ईशान का विरोध करना शुरू कर दिया था. ईशान (Ishan Kishan) ने इसके बाद उन लोगों से हाथापाई करनी शुरू कर दी थी. उस लड़ाई में ईशान को लोगों ने खूब पीटा, जिसके बाद पुलिस ने मामले को सुलझाया. पुलिस ने उस वक्त ईशान के साथ-साथ कई और लोगों को भी गिरफ्तार किया था.

Trending news