IND vs BAN: कप्तान रोहित बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से भी होंगे बाहर? BCCI सचिव जय शाह ने दिया ये बड़ा अपडेट
topStories1hindi1478327

IND vs BAN: कप्तान रोहित बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से भी होंगे बाहर? BCCI सचिव जय शाह ने दिया ये बड़ा अपडेट

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने कप्तान रोहित शर्मा की चोट पर बड़ा अपडेट दिया है. रोहित चोट के चलते वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं और टेस्ट में भी उनका खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. 

IND vs BAN: कप्तान रोहित बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से भी होंगे बाहर? BCCI सचिव जय शाह ने दिया ये बड़ा अपडेट

Jay Shah On Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले आखिरी वनडे मैच से बाहर हो गए हैं. उनको दूसरे वनडे मैच के दौरान हाथ के अंगूठे में गंभीर चोट लगी थी. इस चोट के बाद उन्हें हॉस्पिटल भी लेकर जाया गया था. ऐसे में वह अब दोनों टीमों के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज का हिस्सा होंगे या नहीं इसपर भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने बड़ा अपडेट दिया है. 

रोहित की चोट पर जय शाह ने दिया ये अपडेट 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने शुक्रवार को कहा कि चोटिल कप्तान रोहित शर्मा के बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलने को लेकर फैसला बाद में लिया जायेगा. बीसीसीआई की और से जारी एक बयान में शाह ने कहा , 'बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनकी जांच की है. ढाका में स्थानीय हॉस्पिटल में उनका स्कैन कराया गया था. वह विशेषज्ञ को दिखाने मुंबई रवाना हो गए हैं और आखिरी वनडे नहीं खेलेंगे. टेस्ट सीरीज में उनके खेलने को लेकर फैसला बाद में लिया जायेगा.'

ये दो खिलाड़ी जल्द जाएंगे NCA 

बीसीसीआई ने चोटिल तेज गेंदबाज दीपक चाहर और कुलदीप सेन को नेशनल क्रिकेट अकादमी में जाने के लिए कहा है. ये दोनों खिलाड़ी भी चोटिल हैं. जय शाह ने कहा, 'तेज गेंदबाज कुलदीप सेन ने पहले वनडे के बाद कमर में जकड़न की शिकायत की थी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उन्हें आराम की सलाह दी है. वह सीरीज में आगे नहीं खेल सकेंगे. तेज गेंदबाज दीपक चाहर को दूसरे वनडे के दौरान हैमस्ट्रिंग चोट लगी और वह भी सीरीज से बाहर हो गए हैं. दोनों अब एनसीए जाएंगे.'

इस खिलाड़ी को टेस्ट में मिल सकती है कप्तानी 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अगर बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो जाते हैं तो उनकी जगह केएल राहुल (KL Rahul) टीम की कमान संभाल सकते हैं. केएल राहुल (KL Rahul) को आखिरी वनडे के लिए भी कप्तान बनाया गया है. आपको बता दें कि केएल राहुल (KL Rahul) ने अभी तक टीम की के लिए एक मैच में कप्तानी की है. इस मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा था. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news