T20 World Cup : टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस टीम के दिग्गज ने दे दी बड़ी चेतावनी, बोले- सावधान रहे हर कोई
Advertisement

T20 World Cup : टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस टीम के दिग्गज ने दे दी बड़ी चेतावनी, बोले- सावधान रहे हर कोई

England Cricket Team: टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी इस साल ऑस्ट्रेलिया के पास है. आगामी 16 अक्टूबर से टूर्नामेंट का आगाज हो जाएगा. इससे पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी ने सभी विरोधी टीमों को चेतावनी दी है.

Jos Buttler (Twitter)

Jos Buttler on T20 World Cup-2022: ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में 16 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत होनी है. इससे पहले सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हैं और कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. इस बीच इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी ने सभी विरोधी टीमों को चेतावनी दी है. इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने साथ ही अपनी चोट पर भी अपडेट दिया. वह चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए थे. 

बटलर ने दी चेतावनी

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले सभी विरोधी टीमों को चेतावनी दी. उन्होंने बीबीसी के टेस्ट मैच स्पेशल कार्यक्रम में कहा, ‘मैं अपनी टीम को पसंदीदा या दावेदार के रूप में नहीं देख रहा हूं. मैं उसे एक खतरनाक टीम के रूप में देखता हूं. सभी विरोधी टीम हमारे खिलाफ खेलने को लेकर सावधान रहेंगी. हमारी टीम में कुछ प्रतिभाशाली और कुछ मैच विनर्स खिलाड़ी हैं. हम सभी मिलकर टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएंगे.’

चोट पर भी दिया अपडेट

जोस बटलर ने अपनी चोट पर भी अपडेट दिया. वह द हंड्रेड टूर्नामेंट के बाद से चोट से उबर रहे थे. चोट के कारण वह पाकिस्तान की मेजबानी में खेली गई 7 मैचों की टी20 सीरीज का भी हिस्सा नहीं बन पाए थे. उन्होंने कहा कि वह अब पूरी तरह से फिट हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं अब 100 प्रतिशत फिट हूं और मैदान पर वापसी करने को बेताब हूं. फिलहाल ऊर्जा से भरा हूं. टीम के और भी खिलाड़ी हैं जो वर्ल्ड कप से पहले लगातार प्रैक्टिस कर रहे हैं. टूर्नामेंट कुछ ही दिनों में शुरू हो जाएगा.'

बटलर की गैर मौजूदगी में पाकिस्तान को दी मात

जोस बटलर की गैर-मौजूदगी में इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ उसी की मेजबानी में सात मैचों की टी20 सीरीज खेली. इंग्लैंड ने सीरीज को 4-3 से अपने नाम किया था. अब इंग्लिश टीम की नजरें टी20 वर्ल्ड कप पर हैं. वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड को अभ्यास मैच भी खेलने हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news