Farmers Protest पर अब आया Kapil Dev का बयान, देश को बताया सबसे अहम
X

Farmers Protest पर अब आया Kapil Dev का बयान, देश को बताया सबसे अहम

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) ने अब किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. वो चाहते हैं कि ये मुद्दा जल्द से जल्द सुलझा लिया जाना चाहिए.

 

Farmers Protest पर अब आया Kapil Dev का बयान, देश को बताया सबसे अहम

नई दिल्ली: पॉप स्टार रिआना (Rihanna) के ट्वीट के बाद काफी बवाल मचा. विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्गजों ने देश की एकजुटता को लेकर बात की है. वहीं इरफान पठान और संदीप शर्मा जैसे खिलाड़ियों ने अमेरिकी सिंगर का सपोर्ट किया है. इस बीच कपिल देव (Kapil Dev) ने बड़ी बात कही है.

कपिल देव का रिएक्शन

कपिल देव (Kapil Dev) ने ट्ववीट करते हुए कहा, 'मैं भारत से प्यार करता हूं. मै उम्मीद करता हूं कि किसानों और सरकार के बीच टकराव जल्द से जल्द खत्म हो. एक्सपर्ट को फैसला लेने दें. एक बात साफ है कि देश सर्वोच्च है. साथ ही साथ मैं भारतीय क्रिकेट टीम को बड़ी कामयाबी के लिए शुभकानाएं देता हूं. जय हिंद.'

 

यह भी पढ़ें- सचिन, कोहली ने जहां Rihanna को दिया जवाब, वहीं पॉप स्‍टार के समर्थन में उतरे इरफान पठान

रिआना के इस ट्वीट पर मचा बवाल?

32 साल की पॉप स्टार रिआना (Rihanna) ने दिल्ली के पड़ोसी राज्य हरियाणा के कई जिलों में इंटरनेट बंद होने पर एक न्यूज वेबसाइट की खबर को शेयर करते हुए किसानों का पक्ष लिया है. रिआना ने लिखा, 'हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?' इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में #FarmersProtest का हैशटैग जोड़ा था.

 

 

Trending news