IPL 2019: 'कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के पास सबसे अच्छा बैटिंग ऑर्डर'

कोलकाता ने लीग के 12वें सीजन में वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कालरेस ब्रैथवेट को टीम में शामिल किया है.

IPL 2019: 'कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के पास सबसे अच्छा बैटिंग ऑर्डर'
कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सहायक कोच साइमन कैटिच. (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

कोलकाता: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सहायक कोच साइमन कैटिच का मानना है कि टूर्नामेंट में टीम के पास सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी क्रम है. कोलकाता ने शनिवार को शुरू होने जा रही लीग के 12वें सीजन में वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कालरेस ब्रैथवेट को टीम में शामिल किया है.

कैटिच ने यहां टीम के एक कार्यक्रम के दौरान कहा, "ब्रैथवेट उन खिलाड़ियों में से हैं जिनमें विश्व में सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइक रेट होने की संभावना है. इसलिए बल्लेबाजी के लिहाज से टूर्नामेंट में हम सबसे मजबूत है."

उन्होंने कहा, "हम क्रिस लिन और सुनील नरेन जैसे खिलाड़ियों से लैस हैं जो पॉवरप्ले में अच्छे हैं. इनके बाद फिर हमारे पास रॉबिन (उथप्पा), नीतीश (राणा), डीके (दिनेश कार्तिक) और शुभमन (गिल) भी हैं."

कोलकाता को लीग में अपना पहला मुकाबला रविवार को ईडन गार्डन्स में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है.

टीम ने ब्रैथवेट के अलावा सात नए खिलाड़ियों का भी शामिल किया है. इनमें जोए डेनली, हैरी गुर्नी, श्रीकांत मुंडे, निखिल नायक, यरा पृथ्वीराज, केसी करियप्पा और संदीप वॉरियर शामिल हैं.

डेनली ने कहा, "मैं लगभग 10 साल से इंग्लैंड की टीम से बाहर था. शुक्र है कि मैं आईपीएल में यहां हूं और सर्वश्रेष्ठ टीम के लिए खेल रहा हूं. मैं कोलकाता को फिर से ट्रॉफी जिताने में मदद करने के लिए तैयार हूं."

(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.