IND vs SL: उल्टा पड़ गया कप्तान रोहित का ये दांव, इस फ्लॉप खिलाड़ी को Playing 11 में दिया मौका और टूट गया भरोसा
Advertisement

IND vs SL: उल्टा पड़ गया कप्तान रोहित का ये दांव, इस फ्लॉप खिलाड़ी को Playing 11 में दिया मौका और टूट गया भरोसा

IND vs SL, 2023: श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का एक दांव उल्टा पड़ गया है. रोहित शर्मा ने पहले वनडे मैच में एक फ्लॉप खिलाड़ी को मौका देकर सबसे बड़ी गलती कर दी. दरअसल, इस खिलाड़ी ने एक बार फिर कप्तान रोहित शर्मा का भरोसा तोड़ दिया है.

Team India

IND vs SL, 1st ODI: श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का एक दांव उल्टा पड़ गया है. रोहित शर्मा ने पहले वनडे मैच में एक फ्लॉप खिलाड़ी को मौका देकर सबसे बड़ी गलती कर दी. दरअसल, इस खिलाड़ी ने एक बार फिर कप्तान रोहित शर्मा का भरोसा तोड़ दिया है. श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में अगर कप्तान रोहित शर्मा ने कुछ सही फैसले लिए होते तो श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया 400 से ज्यादा रनों का स्कोर बना सकती थी.

उल्टा पड़ गया कप्तान रोहित का ये दांव

दरअसल, केएल राहुल का फॉर्म बेहद खराब चल रहा था, इसके बावजूद कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें प्लेइंग इलेवन में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज मौका दे दिया. कप्तान रोहित शर्मा का ये फैसला गलत साबित हुआ और इस मैच में केएल राहुल कुछ खास नहीं कर पाए. केएल राहुल सिर्फ 39 रन बनाकर आउट हो गए. एक बार फिर केएल राहुल ने कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ का भरोसा तोड़ दिया है. 

इस फ्लॉप खिलाड़ी को Playing 11 में मौका देकर की गलती 

केएल राहुल टीम इंडिया में लगातार मौकों की बर्बादी कर रहे हैं. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल की जगह बचाने के लिए उन्हें विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर नंबर 5 की बल्लेबाजी पोजीशन पर भेजा, लेकिन वह फ्लॉप हो गए केएल राहुल की बल्लेबाजी में कुछ खास नजर नहीं आया. 

वनडे टीम से ड्रॉप भी किया जा सकता है

केएल राहुल को अगर भारतीय वनडे टीम में अपनी जगह बनाए रखनी है, तो श्रीलंका के खिलाफ इस वनडे सीरीज में कुछ शतक लगाने होंगे, क्योंकि ईशान किशन भी विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी दोनों में ही माहिर हैं. ईशान किशन वनडे में दोहरा शतक जड़ चुके हैं. अगर आने वाले मैचों में भी केएल राहुल का यही हाल रहा तो उन्हें वनडे टीम से ड्रॉप भी किया जा सकता है. 

रोहित-द्रविड़ से हो गई बड़ी चूक 

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में नंबर 5 की बल्लेबाजी पोजीशन पर अगर केएल राहुल की जगह सूर्यकुमार यादव को मौका मिलता तो वह अपने बल्ले से गदर मचा देते. सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में 51 गेंदों पर 112 रन बनाए थे. सूर्यकुमार यादव अगर प्लेइंग इलेवन में आते हैं, तो उनके साथ ईशान किशन को भी मौका दिया जा सकता है.

Trending news