KL Rahul Pics: केएल राहुल की बाहों में ये एक्ट्रेस, ब्लैक ड्रेस में फोटोज देख आप भी कहेंगे- वाह
Advertisement
trendingNow11510594

KL Rahul Pics: केएल राहुल की बाहों में ये एक्ट्रेस, ब्लैक ड्रेस में फोटोज देख आप भी कहेंगे- वाह

New Year 2023: स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. यह तो जानकारी नहीं मिल पाई है कि राहुल न्यू ईयर सेलिब्रेट करने विदेश गए थे या भारत में ही थे, लेकिन वह एक्ट्रेस के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं.

KL Rahul (Instagram)

KL Rahul Pics with Athiya Shetty : साल 2023 के आगाज पर लोगों ने अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया. कोई देश में रहा तो कोई विदेश में जश्न मनाने पहुंच गया. न्यू ईयर सेलिब्रेशन में कई दिग्गज हस्तियां भी शामिल हुईं. इसी लिस्ट में टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज केएल राहुल भी शामिल हैं. राहुल ने अपनी गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी के साथ नए साल पर सेलिब्रेट किया. उनके साथ इस दौरान कुछ दोस्त भी थे. 

राहुल ने शेयर की तस्वीरें

बेंगलुरु के रहने वाले 30 साल के केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें वह गर्लफ्रेंड आथिया के साथ इंजॉय करते नजर आ रहे हैं. यह तो पता नहीं चल रहा है कि इस दौरान दोनों कहां थे. ब्लैक ड्रेस में राहुल और आथिया काफी अच्छे लग रहे हैं.

राहुल की बाहों में आथिया 

राहुल की एक तस्वीर में आथिया शेट्टी उनकी बाहों में नजर आ रही हैं. राहुल ने ब्लैक कोट पहना है तो वहीं, आथिया ने इसी कलर की वन-पीस ड्रेस पहनी है. इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ लोग तो उनसे शादी की तारीख के बारे में पूछ रहे हैं. बता दें कि दोनों एक-दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे हैं. हाल में एक खबर भी आई थी कि राहुल और आथिया साल 2023 में शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं लेकिन इस पर दोनों में से किसी के भी परिवार ने कुछ नहीं कहा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul (@klrahul)

राहुल को दिया है आराम

केएल राहुल को फिलहाल आराम दिया गया है. भारतीय टीम आगामी 3 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर तीन-तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेलेगी. टी20 सीरीज का पहला मैच मुंबई में खेला जाएगा. टी20 में हार्दिक पांड्या जबकि वनडे में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी संभालेंगे. राहुल के अलावा सीनियर खिलाड़ी रोहित और विराट को टी20 सीरीज से आराम दिया गया है. ये खिलाड़ी वनडे फॉर्मेट में टीम का हिस्सा बनेंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news