Asia Cup 2023: एशिया कप के बीच टीम इंडिया में शामिल होगा ये खिलाड़ी, जल्द श्रीलंका के लिए भरेगा उड़ान
Advertisement
trendingNow11853755

Asia Cup 2023: एशिया कप के बीच टीम इंडिया में शामिल होगा ये खिलाड़ी, जल्द श्रीलंका के लिए भरेगा उड़ान

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के बीच टीम इंडिया में जल्द एक खिलाड़ी शामिल होने जा रहा है. ये खिलाड़ी अपने फिटनेस प्रोग्राम के आखिरी राउंड के बाद श्रीलंका के लिए उड़ान भरेगा.

Asia Cup 2023: एशिया कप के बीच टीम इंडिया में शामिल होगा ये खिलाड़ी, जल्द श्रीलंका के लिए भरेगा उड़ान

ACC Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 की शुरुआत टीम इंडिया के लिए कुछ खास नहीं रही है. टीम इंडिया का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ रद्द रहा है. ऐसे में सुपर-4 में पहुंचने के लिए भारतीय टीम को अपना अगला मैच हर हाल में जीतना होगा. इस मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. इस टूर्नामेंट के बीच एक स्टार खिलाड़ी टीम से जुड़ने जा रहा है. ये खिलाड़ी जल्द श्रीलंका के लिए उड़ान भरने वाला है.

जल्द श्रीलंका के लिए उड़ान भरेगा ये खिलाड़ी

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) एशिया कप के शुरुआती दो मैचों से चोट के चलते बाहर हो गए थे. केएल राहुल (KL Rahul) को अब नेशनल क्रिकेट अकैडमी (एनसीए) से फिटनेस सर्टिफिकेट हासिल हो गया है. बता दें राहुल जांघ की सर्जरी के बाद बेंगलुरु स्थित एनसीए में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं. वह अब टीम के साथ जुड़ने के लिए कभी भी श्रीलंका रवाना हो सकते हैं. हालांकि एशिया कप के लिए भारतीय टीम से जुड़ने के लिए श्रीलंका रवाना होने से पहले राहुल अपने फिटनेस प्रोग्राम के आखिरी राउंड में हिस्सा लेंगे.

आईपीएल 2023 के दौरान लगी थी चोट

आईपीएल 2023 में केएल राहुल (KL Rahul) बीच सीजन चोटिल हो गए थे. उन्हें जांघ की सर्जरी करावानी पड़ी थी. केएल राहुल (KL Rahul) ने टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच मार्च 2023 में खेला था. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 54 वनडे मैचों में 1986 रन बनाए हैं. वहीं, 47 टेस्ट मैचों में केएल राहुल (KL Rahul) ने 33.44 की औसत से 2642 रन बनाए हैं. वहीं, टी20 में भी राहुल के आंकड़े काफी शानदार हैं. उन्होंने 72 टी20 मैच खेलते हुए 2265 रन बनाए हैं.

एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल (पहले दो मैचों से बाहर), ईशान किशन, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमराह, मोहम्मद शमी, मो. सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा.

स्टैंडबाय खिलाड़ी: संजू सैमसन

 

Trending news