IPL 2020: धोनी-रैना का है इस सीजन में यह प्लान, जानिए कब शुरू करेंगे तैयारी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और सुरेश रैना मार्च के पहले हफ्ते से चैन्नई में आईपीएल सीजन 13 के लिए तैयारी शुरू करेंगे.  

IPL 2020: धोनी-रैना का है इस सीजन में यह प्लान, जानिए कब शुरू करेंगे तैयारी
3 मार्च से चैन्नई में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और सुरेश रैना आईपीएल 13 सीजन के लिए तैयारी शुरू करेंगे.

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी(Mahendra Singh Dhoni) अब आगे चलकर सुरेश रैना (Suresh Raina) के साथ 3 मार्च से चैन्नई में आगामी आईपीएल सीजन के लिए तैयारी शुरू करेंगे. 

चैन्नई सुपर किंग्स के सीईओ के एस विश्वनाथन ने कहा. "धोनी 2 मार्च को चैन्नई पहुंच जाएगे और फिर अगले दिन से एमए चिदंबरम स्टेडियम में तैयारी शुरू कर देगे. रैने भी उनके साथ ट्रेनिंग करेंगे. लेकिन अभी कोई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी नही होगा."

यह भी देखे: जिमी नीशम ने सचिन का गलत नाम लेने पर ट्रंप को किया Troll, कहा- नफरत के और भी कारण हैं

साल 2020 में हम धोनी को विकेट के पिछे कमान सभालते भी देखेंगे. हालाकि उन्होंने पिछले साल 2019 विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से कोई मुकाबला नहीं खेला है. जहां तक  बात भारतीय टीम की है, इस साल होने वाले टी-20 विश्व कप की तैयारियों को लेकर के है तो उसके लिए आईपीएल टूर्नामेंट एक अहम रोल अदा कर सकता है. खासतौर पर धोनी के लिए यह टूर्नामेंट विशेष होगा क्योंकि इसी के बाद यह तय हो पाएगा कि क्या अब भी वह अपने देश का अतंरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिनिधित्व कर सकते हैं यहा नहीं. 

वहीं पिछले साल नवंबर में एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने कहा था. "यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि धोनी कब खेलना शुरू करते है और वह आईपीएल में किस तरह का प्रदर्शन करते है. साथ ही विकेट के पिछे धोनी के मुकाबले अन्य खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करते है. आईपीएल एक बड़ा टूर्नामेंट बन चुका है क्योंकि यह आखिरी टूर्नामेंट हो सकता है जिसके बाद टीम के 15 खिलाड़ीयों का चयन होना है."

आईपीएल 13 की शुरूआत एक बड़े मुकाबले से होनी है जहा पहला मुकाबला चैन्नई सुपर किग्स और डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच 29 मार्च से मुंबई में खेला जाना है. 
(इनपुट आईएएनएस)