IPL 2022 Mega Auction से पहले Krunal Pandya को तगड़ा झटका, ये कदम उठाने के लिए हुए मजबूर
X

IPL 2022 Mega Auction से पहले Krunal Pandya को तगड़ा झटका, ये कदम उठाने के लिए हुए मजबूर

आईपीएल 2021 मेगा ऑक्शन ( IPL 2022 Mega Auction) से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) को रिटेन करने के मूड में नहीं दिख रही, और अब उन्हें एक और झटका लगा है.

IPL 2022 Mega Auction से पहले Krunal Pandya को तगड़ा झटका, ये कदम उठाने के लिए हुए मजबूर

वडोदरा: मुंबई इंडियंस और टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में टीम की बेहद खराब मिशन के बाद बड़ौदा के कप्तान का पद छोड़ने का फैसला किया है. क्रुणाल के लिए ये बड़ा झटका है क्योंकि जल्द वो आईपीएल की ऑक्शन पूल में भी जाने वाले हैं.

क्रुणाल पंड्या का बड़ा फैसला

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के अजीत लेले ने पीटीआई-भाषा को बताया कि क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने शुक्रवार को राज्य निकाय को अपने फैसले से अवगत कराया लेकिन टीम की कैप्टेनसी के रोल को छोड़ने का कोई कारण नहीं बताया.

खिलाड़ी के रोल में मौजूद रहेंगे

अजीत लेले (Ajit Lele) ने क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के बारे में कहा, ‘वो एक खिलाड़ी के रूप में उपलब्ध रहेंगे. उन्होंने अपने फैसले से बोर्ड अध्यक्ष को अवगत करा दिया हैं. उनके उत्तराधिकारी का नाम चयनकर्ताओं की कल की बैठक के बाद होगा.’

ये खिलाड़ी करेगा क्रुणाल को रिप्लेस

30 साल के क्रुणाल पांड्या ने टीम इंडिया के लिए पांच वनडे और 19 टी20 मैच खेले हैं. अगले महीने शुरू होने वाले विजय हजारे ट्रॉफी के लिए केदार देवधर कप्तान के पद के सबसे बड़े दावेदार होंगे. बड़ौदा सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में  एक जीत और चार हार के साथ टीम ग्रुप बी में चार अंक के साथ सबसे निचले पायदान पर रही.

मेगा ऑक्शन में दिखेगा असर?

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के इस खराब प्रदर्शन का असर आईपीएल 2021 मेगा ऑक्शन ( IPL 2022 Mega Auction) में देखने को मिल सकता है, बेहद मुमकिन है कि कोई फ्रेंचाइजी उनपर ज्यादा रकम लगाने को तैयार न हो. 

Trending news