6, 6, 6, 6, 4...अंग्रेज बल्लेबाज के अंदर घुसी रोहित शर्मा की आत्मा! दुनिया के सबसे खूंखार बॉलर की कर दी कुटाई
Advertisement
trendingNow12450058

6, 6, 6, 6, 4...अंग्रेज बल्लेबाज के अंदर घुसी रोहित शर्मा की आत्मा! दुनिया के सबसे खूंखार बॉलर की कर दी कुटाई

England vs Australia 4th ODI: इंग्लैंड ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 312 रन कूट डाले. इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आई ऑस्ट्रेलियाई टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. वह 24.4 ओवर में 126 रन ही बना सकी और इंग्लैंड ने लगातार दो वनडे जीतकर सीरीज को 2-2 की बराबरी पर ला दिया.

6, 6, 6, 6, 4...अंग्रेज बल्लेबाज के अंदर घुसी रोहित शर्मा की आत्मा! दुनिया के सबसे खूंखार बॉलर की कर दी कुटाई

England vs Australia 4th ODI: इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 वनडे मैचों की सीरीज के चौथे मुकाबले में बड़ी जीत हासिल की. उसने कंगारू टीम को 186 रनों से रौंद डाला. बारिश के कारण मुकाबला 39 ओवरों का हुआ. इंग्लैंड ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 312 रन कूट डाले. इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आई ऑस्ट्रेलियाई टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. वह 24.4 ओवर में 126 रन ही बना सकी और इंग्लैंड ने लगातार दो वनडे जीतकर सीरीज को 2-2 की बराबरी पर ला दिया.

लिविंगस्टोन ने मचाया गदर

लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए चौथे वनडे मैच में लियम लिविंगस्टोन ने अपनी शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. उन्होंने सिर्फ 27 गेंदों में 62 रनों की जबरदस्त पारी खेली, जिसमें उन्होंने 3 चौके और 7 छक्के भी लगाए. लिविंगस्टोन ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से फैंस को काफी एंटरटेन किया. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खूंखार गेंदबाज मिचेल स्टार्क को खासतौर पर निशाने पर लिया. 

एक ओवर में ठोक दिए 28 रन

लिविंगस्टोन तब क्रीज पर आए जब हैरी ब्रुक को एडम जम्पा ने आउट कर दिया था. इसके बाद से लिविंगस्टोन ने बेधड़क खेलना शुरू किया और अपने फ्री शॉट्स के साथ अपनी शक्ति दिखाई. पारी के अंतिम ओवर में उन्होंने स्टार्क की जमकर कुटाई कर दी. इस ओवर में उन्होंने 28 रन बनाए. एक बड़े छक्के से शुरुआत करते हुए लिविंगस्टोन ने स्टार्क को नहीं बख्शा. उन्होंने इसके बाद तीसरी, चौथी और पांचवीं गेंद पर छक्का लगाया. आखिरी बॉल पर चौका लगाकर पारी को समाप्त किया.

 

 

ये भी पढ़ें: शतक पर शतक! 13 पारियां.. 1000 रन, इंटरनेशनल क्रिकेट में आया दूसरा 'ब्रैडमैन', बल्ले से मचा रहा तूफान

रोहित ने भी की थी ऐसी धुनाई

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप के दौरान स्टार्क की इसी तरह धुनाई की थी. उन्होंने एक ही ओवर में 28 रन ठोक दिए थे. उन्होंने स्टार्क के ओवर में शुरुआती दो गेंद पर छक्के लगाए थे. इसके बाद तीसरी गेंद पर चौका और चौथी गेंद पर छक्का जड़ा था. पांचवीं बॉल पर वह रन नहीं बना पाए थे और आखिरी बॉल पर फिर से छक्का मार दिया था.

ये भी पढ़ें: VIDEO : प्रैक्टिस के लिए जा रहे थे कोहली, अचानक ग्राउंड स्टाफ मेंबर आया और... वायरल हुआ वीडियो

मैच में क्या हुआ?

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिचेल मार्श ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. इंग्लैंड के लिए कप्तान हैरी ब्रुक ने 58 गेंद पर 87 रन की तूफानी पारी खेली. उन्होंने 11 चौके और 1 छक्का लगाया. लिविंगस्टोन ने 27 बॉल पर नाबाद 62 और बेन डकेट ने 62 बॉल पर 63 रन बनाए. जेमी स्मिथ ने 39, फिलिप सॉल्ट ने 22, विल जैक्स ने 10 रन बनाए. जैकब बैथल ने नाबाद 12 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया के लिए एडम जम्पा ने 2 विकेट लिए. जवाब में कंगारू टीम के सिर्फ 4 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छू सके. ट्रेविस हेड ने 34, मिचेल मार्श ने 28, एलेक्स कैरी ने 13 और सीन एबॉट ने 10 रन बनाए. इंग्लैंड के लिए मैथ्यू पॉट्स ने 4 और ब्रायडन कार्स ने 3 विकेट लिए. जोफ्रा आर्चर को 2 सफलता मिली.

Trending news