FIFA World Cup 2022: फाइनल से पहले अर्जेंटीना को लगा बहुत बड़ा झटका, सुपरस्टार लियोनल मेसी चोटिल!
Advertisement
trendingNow11487602

FIFA World Cup 2022: फाइनल से पहले अर्जेंटीना को लगा बहुत बड़ा झटका, सुपरस्टार लियोनल मेसी चोटिल!

Argentina vs France Final : फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच फीफा वर्ल्ड कप-2022 का फाइनल मैच रविवार यानी 18 दिसंबर को खेला जाना है. इस मैच से पहले दिग्गज लियोनल मेसी को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. वह टीम साथियों के साथ ट्रेनिंग के लिए भी नहीं उतरे.

 

lionel messi (twitter)

Lionel Messi Injury News : फीफा वर्ल्ड कप-2022 के फाइनल मैच को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है. अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच इस वैश्विक टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला खेला जाना है. लुसैल स्टेडियम में 18 दिसंबर को यह मैच होगा. इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि दिग्गज लियोनल मेसी चोटिल हो गए हैं. क्रोएशिया के खिलाफ मैच में मेसी हैमस्ट्रिंग को लेकर कुछ परेशान नजर आए थे. अर्जेंटीना का यह सुपरस्टार गुरुवार को ट्रेनिंग के लिए मैदान पर भी नहीं उतरा. अब फैंस को यह डर सताने लगा है कि कहीं मेसी फाइनल मैच में भी ना उतरें.

मेसी को लगी चोट?

अर्जेंटीना ने मंगलवार को फीफा वर्ल्ड कप मैच में क्रोएशिया पर 3-0 की जीत दर्ज की. इसी मुकाबले के दौरान 35 वर्षीय मेसी अपनी हैमस्ट्रिंग को कई बार जकड़ते हुए देखे गए थे. मैच के दौरान कथित तौर पर उनकी हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी. उन्होंने गुरुवार को टीम के साथ ट्रेनिंग नहीं की. उनके अलावा कई अन्य प्रमुख खिलाड़ियों को भी आराम दिया गया है. फुट मर्कैटो वेबसाइ़ट के मुताबिक, मेसी अपनी हैमस्ट्रिंग में परेशानी का अनुभव कर रहे हैं.

फाइनल में खेलेंगे!

फुट मर्कैटो की रिपोर्ट के मुताबिक, मेसी हैमस्ट्रिंग में परेशानी का अनुभव कर रहे हैं. हालांकि न्यूज प्लेटफॉर्म ने बताया है कि उनके फाइनल से बाहर होने की फिलहाल कोई आशंका नहीं है लेकिन फैंस को डर सताने लगा है. कुछ यूजर्स ने इस रिपोर्ट का हवाला देते हुए लिखा कि अगर मेसी फाइनल में नहीं खेलेंगे तो फाइनल का रोमांच कम हो जाएगा. 

फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच वर्ल्ड कप फाइनल 

फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जाना है. यह मैच 18 दिसंबर यानी रविवार को होगा. अर्जेंटीना ने क्रोएशिया को सेमीफाइनल में 3-0 से हराकर खिताबी मैच में जगह बनाई. वहीं, फ्रांस ने मोरक्को पर 2-0 से जीत दर्ज करते हुए फाइनल में एंट्री मारी.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news