close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: धोनी ने बच्चे से पूछा- गोद में आओगे, फिर उस मासूम का कुछ ऐसा था रिएक्शन

माही ने अपनी गोद में लेने के लिए हाथ आगे बढ़ाए और कहा, 'आओगे...'

VIDEO: धोनी ने बच्चे से पूछा- गोद में आओगे, फिर उस मासूम का कुछ ऐसा था रिएक्शन
बच्चे को गोद में लेने के लिए आतुर दिखे महेंद्र सिंह धोनी.

नई दिल्ली: भारत के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी नन्हें बच्चों से काफी प्रेम और लगाव रखते हैं. अपनी बेटी जीवा के साथ आए दिन वह मस्ती करते नजर आते हैं. इसके अलावा धोनी अपने प्रशंसकों में शामिल बच्चों को भी दुलारना नहीं भूलते. हाल ही में एक मासूम को अपनी गोद में लेना चाहा तो उसने मना कर दिया, यह देख वहां मौजूद लोग मुस्कुराए बिना नहीं रह सके.

मुंबई के एक फुटबॉल इवेंट से लौटने के दौरान धोनी स्टेडियम के बाहर अपने प्रशंसकों से मेल-मुलाकात कर रहे थे. इसी बीच मासूम को माही ने अपनी गोद में लेने के लिए हाथ आगे बढ़ाए और कहा, 'आओगे...', मगर वह रोने-मचलने लगा. यह देखकर धोनी आगे बढ़ गए और अपनी कार में बैठ गए. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lil kid says no to #msdhoni as is not in the mood.

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

INDvsAUS: ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले भारत को झटका, हार्दिक पांड्या बाहर, इस खिलाड़ी को मिला मौका
वर्कफ्रंट की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी न्यूजीलैंड दौरे से लौटने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने जा रही टी20 और वनडे सीरीज की तैयारियों में लगे हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया की आगामी सीरीज 24 फरवरी से शुरू हो रही है. दोनों टीमों के बीच पहला टी20 इसी दिन खेला जाएगा. वनडे सीरीज मार्च में शुरू होगी. इसके बाद धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेलेंगे और उसके बाद वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने इंग्लैंड रवाना हो जाएंगे. आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 30 मई से शुरू होगा. फाइनल मैच 14 जुलाई को खेला जाएगा.