Mayank Agarwal: मयंक अग्रवाल की प्लेन में चढ़ते ही बिगड़ी तबीयत, आईसीयू में भर्ती; जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Mayank Agarwal: मयंक अग्रवाल की प्लेन में चढ़ते ही बिगड़ी तबीयत, आईसीयू में भर्ती; जांच में जुटी पुलिस

Mayank Agarwal in ICU: भारतीय टीम से बाहर चल रहे ओपनर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को लेकर मंगलवार को बड़ी खबर सामने आई. उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा.

अस्पताल में भर्ती मयंक अग्रवाल

Mayank Agarwal admitted in ICU: भारतीय टीम से बाहर चल रहे कर्नाटक के ओपनर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को लेकर मंगलवार को बड़ी खबर सामने आई. उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अगरतला के एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. वह रणजी मैच खेलकर अगरतला से लौट रहे थे लेकिन फ्लाइट में चढ़ते ही वह असहज महसूस करने लगे.

मयंक अग्रवाल आईसीयू में भर्ती

कर्नाटक के अनुभवी ओपनर और कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. मयंक रणजी ट्रॉफी का मैच खेलकर जब अगरतला से लौट रहे थे, तभी एयरपोर्ट पर फ्लाइट में चढ़ते ही उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई. उनके मुंह और गले में तकलीफ होने लगी, जिसके बाद तुरंत उन्हें अगरतला के अस्पताल में भर्ती कराया गया. अब खबर आई है कि मयंक को किसी तरह का खतरा नहीं है और फिलहाल उनकी स्थिति बेहतर है.

जांच में जुटी पुलिस

खबर के मुताबिक, मयंक को अगरतला से दोपहर 2:30 बजे फ्लाइट पकड़नी थी. वह प्लेन बोर्ड भी कर चुके थे, उसी दौरान उन्हें गले में कुछ दिक्कत होने लगी. इसके बाद मयंक को फ्लाइट से उतारा गया और अगरतला में एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. पुलिस भी इस घटना की जांच कर रही है. अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि मयंक के साथ अचानक ऐसा क्यों हुआ? मयंक ने हाल में त्रिपुरा के खिलाफ अगरतला में मैच खेला था, जो कि 26 जनवरी से शुरू हुआ. इस मैच में मयंक ने 51 और 17 रनों की पारी खेली. उनकी टीम कर्नाटक ने मुकाबला 29 रनों से जीता.

4 साल से टीम से बाहर

मयंक अग्रवाल फिलहाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 5 फरवरी 2020 को न्यूजीलैंड के खिलाफ हेमिल्टन में वनडे के तौर पर खेला था. मयंक ने अभी तक भारतीय टीम के लिए 21 टेस्ट और 5 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. मयंक ने टेस्ट में 4 शतकों की मदद से 1488 रन जोड़े जबकि वनडे में केवल 86 रन बनाए हैं.

 

असोसिएशन को भी नहीं पूरी जानकारी

कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (KSCA) को भी अभी तक पूरी जानकारी नहीं मिली है. राज्य क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव शाबिर तारापोर ने कहा, 'मयंक से जुड़ा मामला हमारे संज्ञान में आया है, लेकिन हमें अभी पूरी जानकारी नहीं मिली है. हम जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी कारण आपको ज्यादा कुछ बता नहीं सकते लेकिन इतना पता चला है कि मयंक अभी अस्पताल में भर्ती हैं.' कर्नाटक टीम का रणजी ट्रॉफी में अगला मैच 2 फरवरी से रेलवे के खिलाफ सूरत में होना है.

Trending news