राहुल का जिगरी यार ही काटेगा उनका पत्ता! SA टूर पर ये प्लेयर करेगा रोहित के साथ ओपनिंग
Advertisement

राहुल का जिगरी यार ही काटेगा उनका पत्ता! SA टूर पर ये प्लेयर करेगा रोहित के साथ ओपनिंग

न्यूजीलैंड के खिलाफ एक खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया है, जिससे केएल राहुल की जगह साउथ अफ्रीका दौरे पर खतरे में दिखाई दे रही हैं. इस युवा खिलाड़ी को जल्द ही रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते  हुए देखा जा सकता है. 

File Photo

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से पटखनी दे दी है. अब भारतीय टीम की निगाहें साउथ अफ्रीका टूर पर हैं. दिग्गज ओपनर रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में कीवी टीम के खिलाफ मिले मौके को एक युवा खिलाड़ी ने बखूबी भुनाया और शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर ली है. ऐसे में साउथ अफ्रीका टूर पर इस युवा प्लेयर को मौका मिलना तय लग रहा है, जिससे दूसरे ओपनर केएल राहुल की जगह खतरे में पड़ती हुई दिखाई दे रही हैं. 

  1. 26 दिसंबर से शुरू होगा साउथ अफ्रीका दौरा 
  2. शानदार फॉर्म में है ये बल्लेबाज 
  3. केएल राहुल का कट सकता है पत्ता! 

ये खिलाड़ी काट सकता है राहुल का पत्ता! 

न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में  एक धाकड़ बल्लेबाज ने तूफानी खेल दिखाया. जी हां, हम बात कर रहे हैं मयंक अग्रवाल की. मयंक अग्रवाल ने कीवी टीम के खिलाफ ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की. उनके घातक खेल को देखते हुए उन्हें साउथ अफ्रीका दौरे पर शामिल किया जा सकता है. केएल राहुल और मयंक अग्रवाल बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. ये दोनों ही बल्लेबाज आईपीएल में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हैं. इन धाकड़ बल्लेबाजों ने अपने खेल से पंजाब को कई मैच जिताए हैं. मयंक अग्रवाल को साउथ अफ्रीका दौरे पर केएल राहुल (KL Rahul) की जगह मौका दिया जा सकता है. 

fallback

 

शानदार फॉर्म में है ये बल्लेबाज 

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) बहुत ही शानदार फॉर्म में हैं. उनका बल्ला आग उगल रहा है. न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने मुंबई टेस्ट की पहली पारी में 311 गेंदों में 150 रन बनाए और दूसरी पारी में 62 रनों का योगदान दिया. उनके इसी खतरनाक प्रदर्शन की बदौलत उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड दिया गया. साउथ अफ्रीका दौरे पर वह विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ ओपनिंग करते हुए दिखाई दे सकता है. मयंक बहुत ही क्लासिक बल्लेबाज हैं और वह बड़ी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं. 

26 दिसंबर होगा साउथ अफ्रीका

बीसीसीआई ने अपनी बैठक में कंफर्म कर दिया है कि साउथ अफ्रीका दौरा 26 दिसंबर से खेला जाएगा. इस दौरे पर भारतीय टीम को 3 टेस्ट और 3 वनडे मैच खेलने हैं. 4 मैचों की टी20 सीरीज अगले साल उचित समय पर खेली जाएगी.’दूसरा टेस्ट 3 से 7 जनवरी के बीच जोहानिसबर्ग (Johannesburg) में और तीसरा 11 से 15 फरवरी के बीच केपटाउन (Cape Town) में खेला जाएगा. 3 वनडे मैच बोलैंड पार्क, पार्ल (19 और 21 जनवरी) और केपटाउन (23 जनवरी) में होंगे.

भारत ने जीती सीरीज 

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 1-0 से हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है. भारतीय स्पिनरों के आगे न्यूजीलैंड के बल्लेबाज टिक ही नहीं पाए. मुंबई के वानखेड़े मैदान में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में विराट ब्रिगेड ने कीवी टीम को 372 रनों के बड़े अंतर से हराया. युवा खिलाड़ियों ने इस सीरीज में बहुत ही शानदार खेल दिखाया. अब टीम इंडिया की निगाहें अब साउथ अफ्रीका टूर विजय करने पर हैं. 

Trending news