SRH vs KKR : स्टार्क की हवा में तैरती गेंद ने बल्लेबाज के उखाड़ दिए डंडे, फिनाले में अभिषेक शर्मा का बने काल
Advertisement
trendingNow12265060

SRH vs KKR : स्टार्क की हवा में तैरती गेंद ने बल्लेबाज के उखाड़ दिए डंडे, फिनाले में अभिषेक शर्मा का बने काल

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार पेसर मिचेल स्टार्क ने आईपीएल 2024 के फाइनल में कमाल की गेंद फेंकी और हैदराबाद के विस्फोटक ओपनर अभिषेक शर्मा को चलता किया. स्टार्क ने पहले ही ओवर में अभिषेक शर्मा को अपना शिकार बनाया.

SRH vs KKR : स्टार्क की हवा में तैरती गेंद ने बल्लेबाज के उखाड़ दिए डंडे, फिनाले में अभिषेक शर्मा का बने काल

Starc Bowled abhishek sharma Video : कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार पेसर मिचेल स्टार्क ने आईपीएल 2024 के फाइनल में कमाल की गेंद फेंकी और हैदराबाद के विस्फोटक ओपनर अभिषेक शर्मा को चलता किया. इस खिताबी मैच में टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी चुनी. पारी के पहला ओवर लेकर आए पेसर मिचेल स्टार्क ने क्वालीफायर-1 की तरह ही हैदराबाद को शुरुआती झटका दिया. स्टार्क ने ओवर की आखिरी गेंद पर पूरे सीजन बल्ले से तहलका मचाने वाले अभिषेक शर्मा को क्लीन बोल्ड कर पवेलियन लौटा दिया.

हवा में तैरती गेंद और डंडे उखड़े

टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए श्रेयस अय्यर ने पहले ओवर की जिम्मेदारी मिचेल स्टार्क को दी. उन्होंने भी कप्तानी की उम्मीद पर खरा उतारते हुए पहले ही ओवर में अभिषेक शर्मा को सिर्फ 2 रन के निजी स्कोर पर चलता किया. ओवर की 5 गेंद खेलने के बाद छठी गेंद अभिषेक शर्मा को कहीं से कहीं तक समझ ही नहीं आई और बोल्ड हो गए. इसका वीडियो आईपीएल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर भी पोस्ट किया है.

ट्रेविस हेड भी फ्लॉप

अभिषेक शर्मा के बाद इस बड़े मैच में ट्रेविस हेड का भी बल्ला नहीं चला. दूसरा ओवर लेकर आए वैभव अरोड़ा ने आखिरी गेंद पर ट्रेविस हेड को बिना खाता खोले ही चलता किया. आईपीएल 2024 के लीग मैचों में गजब की बल्लेबाजी करने वाले ट्रेविस हेड का बल्ला प्लेऑफ में पूरी तरह फ्लॉप रहा. पहले क्वालीफायर में केकेआर के खिलाफ ही हेड दूसरी गेंद पर बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे. आखिरी लीग मैच में भी हेड पंजाब किंग्स के खिलाफ खाता नहीं खोले सके. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर में 34 रन ही बना सके थे.

हैदराबाद का टॉप आर्डर ध्वस्त

ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा के आउट होने के बाद ही सनराइजर्स हैदराबाद का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से तहस-नहस हो गया.  टीम के 7 ओवर में 4 बल्लेबाज आउट हो गए. राहुल त्रिपाठी और नीतीश रेड्डी भी बल्ले से कमाल नहीं दिखा सके. त्रिपाठी 13 गेंदों में 9 रन और रेड्डी 10 गेंदों में 13 रन बनाकर चलते बने. हर्षित राणा ने रेड्डी को तो स्टार्क ने त्रिपाठी को पवेलियन लौटाया.

Trending news