Video: शमी ने स्मिथ को दिन में दिखाए तारे! आग उगलती इस करामाती बॉल ने उड़ा दिया स्टंप
Advertisement

Video: शमी ने स्मिथ को दिन में दिखाए तारे! आग उगलती इस करामाती बॉल ने उड़ा दिया स्टंप

IND vs AUS, 1st ODI News: टीम इंडिया ने बड़े ही तूफानी अंदाज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज की शुरुआत की है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में खेले जा रहे पहले वनडे मैच में मोहम्मद शमी की आग उगलती हुई गेंदबाजी देखने को मिली है. 

Video: शमी ने स्मिथ को दिन में दिखाए तारे! आग उगलती इस करामाती बॉल ने उड़ा दिया स्टंप

IND vs AUS, 1st ODI: टीम इंडिया ने बड़े ही तूफानी अंदाज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज की शुरुआत की है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में खेले जा रहे पहले वनडे मैच में मोहम्मद शमी की आग उगलती हुई गेंदबाजी देखने को मिली है. भारतीय टीम के धुरंधर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी एक 'जादुई गेंद' से ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को क्लीन बोल्ड कर सनसनी मचा दी है. 

शमी ने स्मिथ को दिन में दिखाए तारे!

सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी की इस मैजिकल गेंद की खूब चर्चा हो रही है, जिस पर उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को क्लीन बोल्ड कर ऑस्ट्रेलियाई खेमे में दहशत पैदा कर डाली. मोहम्मद शमी की इस गेंद को देखकर एक बार ऐसा लगा कि ये सदी की सबसे बेहतरीन गेंद है. मोहम्मद शमी की इस गेंद के सामने स्टीव स्मिथ के पास कोई भी जवाब नहीं था. मोहम्मद शमी की इस आग उगलती गेंद ने स्टीव स्मिथ का स्टंप उड़ा दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

आग उगलती इस करामाती बॉल ने उड़ा दिया स्टंप

ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज स्टीव स्मिथ 60 गेंदों पर 41 रन बनाकर आउट हो गए. दरअसल, हुआ यूं कि ऑस्ट्रेलियाई पारी के 22वें ओवर में मोहम्मद शमी गेंदबाजी के लिए आए. 22वें ओवर की तीसरी ही गेंद मोहम्मद शमी ने ऐसी डाली कि स्टीव स्मिथ चकमा खा गए. ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज स्टीव स्मिथ कुछ भी समझ पाते उससे पहले ही बॉल ने स्टंप को कोसों दूर उड़ा दिया. बता दें कि भारतीय कप्तान केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में शुक्रवार को टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया. भारत ने ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, रविचंद्रन अश्विन और मोहम्मद शमी को अपनी अंतिम एकादश में शामिल किया है. ऑस्ट्रेलिया के मैट शॉर्ट इस मैच से वनडे में पदार्पण करेंगे, एलेक्स कैरी को विश्राम दिया गया है. उनकी जगह जोश इंग्लिश विकेटकीपिंग करेंगे.

Trending news