Mohammed Shami: हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर फिर लगाए संगीन आरोप, कहा- बेटी संग करते थे बुरा बर्ताव
Advertisement

Mohammed Shami: हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर फिर लगाए संगीन आरोप, कहा- बेटी संग करते थे बुरा बर्ताव

Mohammed Shami Wife: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने शमी पर अपनी बेटी के साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया है. 

Mohammed Shami: हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर फिर लगाए संगीन आरोप, कहा- बेटी संग करते थे बुरा बर्ताव

Hasin Jahan On Mohammed Shami: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इस बार भी मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पर संगीन आरोप गलाए हैं और बेटी के साथ बुरा बर्ताव करने तक की बात कई है. मोहम्मद शमी  और हसीन जहां के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है. उन्होंने इस बार अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिए गए इंटरव्यू में मोहम्मद शमी को लेकर ये बात कही है. 

हसीन जहां ने फिर लगाए संगीन आरोप

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. हसीन जहां (Hasin Jahan) पेशे से अभिनेत्री है, मौजूदा समय में वह अपनी बांग्ला भाषा की फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं. इसी दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि शमी अपनी बेटी से मिलने की रुचि नहीं रखते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने सभी पर बेटी के साथ बुरा बर्ताव करने तक का आरोप लगा दिया है. 

 बेटी को गिफ्ट में भेजी 100 रुपये की ड्रेस

हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इंटरव्यू के दौरान कहा, 'मैंने शमी से बात करने की काफी कोशिश की, बेटी काफी बड़ी हो रही है, उसकी एक्टिविटीज बढ़ रही है. हर जगह वह देखती है कि सबके पिता उनके साथ होते हैं. इतने साल हो गए शमी ने बेटी को अब तक कोई गिफ्ट भी नहीं भेजा है. बेटी बड़ी हो रही है, और उसने इसको लेकर सवाल पूछना शुरू कर दिया है. पिछले जन्मदिन पर बेटी मुझसे सवाल कर रही थी तो मैंने शमी से बात करने के लिए कहा, गिफ्ट भेजने के लिए बोला. शमी ने 100 रूपये वाले कपड़े भेजे जैसे सड़कों पर बिकते हैं. वो कपड़े भी छोटे थे. मैं हैरान रह गई थी कि जो करोड़ों कमाता है उन्होंने अपनी बेटी के लिए इतने गंदे कपड़े भेजे.'

शमी पर लगाया था रेप का आरोप

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां (Haseen Jahan) की शादी 7 अप्रैल 2014 में हुई थी. जिसके कुछ सालों के बाद ही वह शमी पर बलात्कार जैसा गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं. साल 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. आपको बता दें शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है, लेकिन अभी तक तलाक नहीं हुआ है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news