मो. शमी की पत्नी ने लगाए मारपीट और एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के आरोप, क्रिकेटर ने दी सफाई
Advertisement

मो. शमी की पत्नी ने लगाए मारपीट और एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के आरोप, क्रिकेटर ने दी सफाई

हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कुछ फोटो और वॉट्सएप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं. इनमें दावा किया गया है कि मोहम्मद शमी के दूसरी महिलाओं के साथ संबंध हैं.

इस खबर के वायरल होने पर शमी की पत्नी का फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया गया है. फोटो : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बड़े विवाद में घिरते दिख रहे हैं. उन पर मारपीट और दूसरी लड़कियों से संबंध के आरोप कथित तौर पर उनकी ही पत्नी पत्नी हसीन जहां की ओर से लगाए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कुछ फोटो और वॉट्सएप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं. इनके बारे में कहा जा रहा है कि मोहम्मद शमी के दूसरी महिलाओं के साथ संबंध हैं.

  1. टीम इंडिया में टेस्ट टीम के सदस्य हैं मोहम्मद शमी
  2. वायरल होने पर हसीन जहां का अकाउंट डिलीट
  3. मोहम्मद शमी इस समय खेल रहे हैं देवधर ट्रॉफी में

हालांकि खुद मोहम्मद शमी ने इन आरोपों का खंडन करते हुए लिखा है कि ये उनके खिलाफ साजिश है. हालांकि उन्होंने ये नहीं कहा है कि उनकी पत्नी के फेसबुक अकाउंट पर ये बातें हसीन जहां ने ही लिखी हैं या किसी और ने. हालांकि जैसे ही ये खबर वायरल होने लगी, माेहम्मद शमी की पत्नी का फेसबुक अकाउंट ही डिलीट कर दिया गया.

fallback

हसीन जहां ने अपने पति पर खुद से मारपीट करने के भी आरोप लगाए हैं. उनके मुताबिक, शमी के खिलाफ उनके पास कई सबूत हैं, जिनसे एक्स्ट्रा मैरिटल की बात साबित होती है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनके पति ने साउथ अफ्रीकी दौरे से लौटने के बाद उनके साथ मारपीट भी की थी.

fallback

बता दें हसीन जहां ने शमी के फोन पर अलग-अलग लड़कियों से की गई बातचीत और कथित तौर पर उनकी गर्ल फ्रेन्ड्स के कई स्क्रीन शॉट्स अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए हैं.

fallback

हसीन ने शमी की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें वो विदेशी महिलाओं के साथ हैं. हसीन ने ये पोस्ट दो दिन के अंदर ही शेयर किए हैं. शमी ने साल 2014 में कोलकाता की रहने वाली हसीन जहां से शादी की थी. दोनों की एक बेटी भी है. शमी की पत्नी हसीन मॉडल रह चुकी हैं. इससे पहले मोहम्मद शमी अपनी पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के कारण ट्रोल भी हो चुके हैं.

जैसे ही शमी के बारे में ये खबरें मीडिया में फैलीं, उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी सफाई देते हुए कहा कि यह उनके खिलाफ साजिश है. ताकि उनका गेम खराब हो.

 इन दिनों शमी धर्मशाला में देवधर ट्रॉफी के लिए खेल रहे हैं. वह पिछले दिनों दक्षिण अफ्रीका में टीम इंडिया को तीसरे टेस्ट में मिली जीत के हीरो रहे थे.

Trending news