close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धोनी को लेकर हो रही हैं तमाम बातें, लेकिन कैप्टन कूल कर रहे हैं दोस्तों के साथ मस्ती

Team India: एमएस धोनी क्रिकेट से दूर रहकर अपने दोस्तों को भी समय दे रहे हैं जबकि उनके भविष्य के बारे में तरह तरह की बातें हो रही है.

धोनी को लेकर हो रही हैं तमाम बातें, लेकिन कैप्टन कूल कर रहे हैं दोस्तों के साथ मस्ती
एमएस धोनी क्रिकेट के दूर रहने के बाद भी व्यस्त हैं और अपने प्रियजनों को भी समय दे रहे हैं. (फोटो: IANS)

रांची: क्रिकेट से दूर चल रहे पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर क्रिकेट जगत में तमाम तरह की बातें हो रही हैं कुछ लोग कयास लगा रहें कि धोनी संन्यास की तैयारी कर रहे हैं तो कुछ लोगों को मानना है कि धोनी जल्द ही धमाकेदार वापसी करेंगे. हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज में कई मौके ऐसे आए जब टीम इंडिया तक को धोनी की खूब कमी खली. लेकिन  इस समय अपने गृह नगर रांची में दोस्तों के साथ समय गुजार रहे हैं.

दोस्तों के साथ
धोनी के फैंस उन्हें मैदान पर बहुत मिस कर रहे हैं और टीम इंडिया भी. लेकिन धोनी शनिवार को फॉर्म हाउस कैलाशपती में अपने बचपन के दोस्त सीमांत लोहानी के जन्मदिन पर उनका बर्थडे मनाते दिखे. इस अवसर पर धोनी के सभी पुराने दोस्त एकसाथ इकट्ठे हुए. धोनी विश्व कप के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट ही नहीं क्रिकेट के हर प्रारूप से दूर हैं वे लगातार एक के बाद एक सीरीज से अपना नाम वापस लेते दिखे.

यह भी पढ़ें: NZ vs ENG: कीवियों के सामने फिर आया सुपर ओवर का भूत, इस बार भी इंग्लैंड ने हराया

ऐसे नाम वापस लिया धोनी ने
पहले उन्होंने अगस्त में हुए टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे से अपना नाम वापस लिया, उसके बाद दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे में भी उन्होंने शामिल होने से मना कर दिया. अंत में बांग्लादेश के भारत दौरे के लिए भी खुद को धोनी ने अनुपलब्ध बता दिया. 

फैंस में है हलचल
धोन की लगातार गैरमौजूदगी ने टीम इंडिया के फैंस में खासी खलबली मचा रखी है, लेकिन धोनी बिंदास अपने कार्यक्रमों में मस्त और व्यस्त हैं. लेकिन धोनी जल्द ही क्रिकेट में दिखाई देंगे. भारत इसी महीने बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स में अपना पहला दिन-रात प्रारूप का टेस्ट मैच खेलेगा. इस मैच में धोनी कॉमेंट्री करते हुए देखे जा सकते हैं. धोनी को बीसीसीआई अध्यक्ष ने कोलकाता टेस्ट के लिए आमंत्रित किया है. 

ऐतिहासिक होगा मैच
भारत को बांग्लादेश के खिलाफ 22 से 26 नवंबर के बीच यह टेस्ट मैच खेलना है. गांगुली ने उन सभी भारतीय क्रिेकटर्स को बुलाया है जिन्होंने भारत और बांग्लादेश के बीच 19 साल पहले कोलकाता टेस्ट खेला था जो कि बांग्लादेश का पहला टेस्ट मैच था.  इस मैच के लिए गांगुली ने पीएम मोदी को भी न्योता भेजा है. 
(इनपुट आईएएनएस)