फिर आया धोनी के 'बुजुर्ग' अवतार वाला वीडियो, बेटी के साथ बिता रहे हैं फुर्सत के पल
Advertisement

फिर आया धोनी के 'बुजुर्ग' अवतार वाला वीडियो, बेटी के साथ बिता रहे हैं फुर्सत के पल

अपने गृह नगर रांची में मौजूद महेंद्र सिंह धोनी अपने अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं, उनकी बेटी जीवा भी पिता का साथ पाकर काफी खुश है.

क्रिकेट से दूर महेंद्र सिंह धोनी लॉकडाउन के दौरान रांची में मौजूद हैं.(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण चल रहे लॉकडाउन ने बहुत सारे सेलीब्रेटी की शक्ल बदल दी है. भारतीय क्रिकेट के 'कैप्टन कूल' महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भी उनमें से ही एक हैं. कुछ ही दिन पहले जब धोनी की 'बूढ़े' जैसी हालत वाला एक वीडियो सामने आया था तो उनके फैंस को एकबारगी यकीन ही नहीं हुआ था. कई सेलीब्रेटी ने भी धोनी के उस रूप को टवीट करते हुए पूछा था कि इसमें फोटोशॉप का तो कोई कमाल नहीं है, लेकिन धोनी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पहले की तरह ही बेहद बुजुर्ग से दिखाई दे रहे हैं.

  1. फिर सामने आया धोनी के 'बुजुर्ग' अवतार.
  2. बेटी के साथ बिता रहे हैं फुर्सत के पल.
  3. लॉन का वीडियो CSK ने किया है ट्वीट.

यह भी पढ़ें- आज ही के दिन धोनी की कप्तानी पर भारी पड़े थे ये भारतीय दिग्गज, जानिए कौन हैं वो

सीएसके ने पोस्ट किया है वीडियो
धोनी की आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स यानी सीएसके की तरफ से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में भी धोनी रांची स्थित अपने आलीशान घर के क्रिकेट मैदान सरीखे लंबे-चौड़े लॉन में अपनी बेटी जीवा सिंह धोनी और उसके पालतू जर्मन शेफर्ड कुत्ते सैम के साथ खेलते दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोमवार का है. इसी दौरान धोनी की पत्नी साक्षी सिंह इंस्टाग्राम लाइव में पूर्व कप्तान के फैंस को उनकी झलक दिखाती घूम रही हैं.

सफेद दाढ़ी में बेहद थके से दिख रहे हैं धोनी
वीडियो में 38 वर्षीय धोनी मस्टर्ड कलर की टीशर्ट और लाइट कलर का लोअर पहनकर बेटी को लॉन की सैर करा रहे हैं. इस दौरान दाढ़ी और सिर के बालों से झांकती सफेदी की वजह से धोनी बेहद थके से दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#runninglife post sunset !

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on

आईपीएल से करनी थी वापसी

पिछले साल टीम इंडिया के लिए टी-20 मुकाबलों में उतरने के बाद से ही कॉम्पिटेटिव क्रिकेट से दूर चल रहे धोनी की मैदान पर वापसी आईपीएल के 13वें संस्करण से होनी थी. इसके लिए उन्होंने तैयारी भी चालू कर दी थी, लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण ने सबकुछ बिगाड़ दिया. अब धोनी के लिए जल्द मैदान पर वापसी के आसार नहीं दिख रहे हैं.

Trending news