Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या के दिल को ठंडक, मुंबई लौटी नताशा स्टेनकोविक, क्या हो पाएगी बेटे से मुलाकात?
Advertisement
trendingNow12411758

Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या के दिल को ठंडक, मुंबई लौटी नताशा स्टेनकोविक, क्या हो पाएगी बेटे से मुलाकात?

Hardik Pandya and Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या श्रीलंका दौरे के बाद छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं. लेकिन उनकी निजी जिंदगी में उथल-पुथल जारी है. नताशा के साथ 4 साल पुराने रिश्ते का अंत उन्होंने कुछ दिन पहले कर दिया था. अब उनके नए अफेयर की चर्चाएं तेज हैं. इस बीच उन्हें एक गुड न्यूज भी मिली, नताशा सर्बिया से मुंबई लौट चुकी हैं. 

 

Hardik Pandya and Natasa stankovic

Hardik Pandya and Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या श्रीलंका दौरे के बाद छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं. लेकिन उनकी निजी जिंदगी में उथल-पुथल जारी है. नताशा के साथ 4 साल पुराने रिश्ते का अंत उन्होंने कुछ दिन पहले कर दिया था. अब उनके नए अफेयर की चर्चाएं तेज हैं. इस बीच उन्हें एक गुड न्यूज भी मिली, नताशा सर्बिया से मुंबई लौट चुकी हैं. लेकिन अब हर किसी के जहन में एक ही सवाल है कि क्या हार्दिक पांड्या की मुलाकात बेटे अगस्त्या से हो पाएगी या नहीं. 

हार्दिक ने किया था कमेंट

हार्दिक और नताशा के बीच रिश्ते में खटास के चर्चे महीनों से तेज थे. टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन बनने के बाद भी नताशा की तरफ से हार्दिक के लिए कोई भी बधाई देखने को नहीं मिली थी. मेगा इवेंट में हार्दिक और नताशा ने एक पोस्ट के जरिए साफ कर दिया कि दोनों के 4 साल पुराने रिश्ते का अंत हो चुका है. इसके बाद नताशा बेटे के साथ सर्बिया चली गईं थीं. उन्होंने बेटे के साथ कई फोटोज सर्बिया की लोकेशन से शेयर की थीं. 

हार्दिक को सता रही थी बेटे की याद

हार्दिक पांड्या ने नताशा से अलग होने के बाद भी उनकी कुछ फोटोज पर कमेंट किए थे. नताशा ने बेटे की कुछ फोटोज शेयर की थीं जहां हार्दिक ने हर्ट इमोजी के साथ कुछ कमेंट की. जिसके बाद फैंस ने कहा कि हार्दिक को बेटे अगस्त्या की याद सता रही है. चूंकि अब नताशा मुंबई लौट चुकी हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एयरपोर्ट और मुंबई की बारिश की फोटो शेयर की. हालांकि, इस बात की पुष्टि फोटो में नहीं हुई कि उनके साथ अगस्त्या है या नहीं. 

हार्दिक के नए अफेयर के चर्चे

हाल ही में हार्दिक की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. दावा किया गया कि हार्दिक ब्रिटेन में रहने वाली जैस्मीन वालिया के साथ रिलेशन में हैं और ग्रीस में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं. हाल ही में, मीडिया रिपोर्ट्स में पता चला कि हार्दिक खुद में अधिक व्यस्त थे और नताशा के साथ दिखावा करते थे, जिसके चलते नताशा ने उनसे अलग होने का फैसला किया.

Trending news