Video Watch: दो बच्चे आए और टीम का ऐलान करके निकल गए...सोशल मीडिया पर वायरल हो गया यह यूनिक स्टाइल
Advertisement
trendingNow12227570

Video Watch: दो बच्चे आए और टीम का ऐलान करके निकल गए...सोशल मीडिया पर वायरल हो गया यह यूनिक स्टाइल

New Zealand T20 World Cup squad: वेस्टइंडीज और अमेरिका में टी20 वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है. 1 मई तक सभी 20 देशों को अपनी-अपनी टीमों का ऐलान करना है. न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस मामले में तेजी दिखाई है.

Video Watch: दो बच्चे आए और टीम का ऐलान करके निकल गए...सोशल मीडिया पर वायरल हो गया यह यूनिक स्टाइल

New Zealand T20 World Cup squad: वेस्टइंडीज और अमेरिका में टी20 वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है. 1 मई तक सभी 20 देशों को अपनी-अपनी टीमों का ऐलान करना है. न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस मामले में तेजी दिखाई है. उसने सोमवार (29 अप्रैल) को टीम का ऐलान कर दिया. खास बात है कि उसकी खिलाड़ियों के नाम की घोषणा दो बच्चों ने किया. इससे सभी हैरान रह गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

चौथी बार विलियम्सन संभालेंगे कमान

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने टीम घोषणा के लिए दो बच्चों को भेजा.  मटिल्डा नाम की एक लड़की और एंगस नाम के एक लड़के ने उन खिलाड़ियों की घोषणा की, जिन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है. बच्चों ने उत्साहपूर्वक खिलाड़ियों के नामों की घोषणा की और अंत में उन्हें बधाई दी. अनुभवी बल्लेबाज केन विलियमसन अपने करियर में चौथी बार 2021 के उपविजेता की कमान संभालेंगे.

ये भी पढ़ें: T20 World Cup Squad: किसको चुनें...किसे छोड़ें...संजू सैमसन से लेकर शिवम दुबे तक,अगरकर के सामने 4 चुनौती

 

 

 

गुजरात टाइटंस ने किया कमेंट

आईपीएल की टीम गुजरात टाइटंस ने न्यूजीलैंड क्रिकेट के इस खास वीडियो पर कमेंट किया. उसने लिखा, ''यंग प्रेजेंटेटर्स, अनुभवी कप्तान! शुकामनाएं, केन और टीम.'' सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इसे बेस्ट टीम एनाउंनसमेंट करार दिया. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने अपनी जर्सी भी लांच की है. यह 1999 वनडे वर्ल्ड कप से प्रेरित है. फैंस इसे भी काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: IPL 2024: धोनी की दीवानगी में फैन ने गर्लफ्रेंड से कर लिया ब्रेकअप, वजह जानकर चकरा जाएगा सिर

 

 

 

 

 

साउदी और बोल्ट भी टीम में

तेज गेंदबाज टिम साउदी सातवीं बार टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के लिए खेलेंगे. उनके साथ ट्रेंट बोल्ट भी होंगे जिन्होंने पांचवीं बार टी20 वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह पक्की की है. टीम में मार्क चैपमैन, जेम्स नीशम और माइकल ब्रेसवेल भी हैं. न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने टीम के लिए चुने गए खिलाड़ियों को बधाई दी. उन्होंने कहा, ''मैं आज सभी खिलाड़ियों को बधाई देना चाहता हूं. विश्व टूर्नामेंट में अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का यह एक विशेष समय है."

Trending news