ये खूबसूरत लड़की है क्रिकेटर नीतीश राणा के ख्वाबों की मलिका, जिसके इश्क में हुए क्लीन बोल्ड
Advertisement
trendingNow12417643

ये खूबसूरत लड़की है क्रिकेटर नीतीश राणा के ख्वाबों की मलिका, जिसके इश्क में हुए क्लीन बोल्ड

Nitish Rana Wife Photos: कोलकाता नाइट राइडर्स के धाकड़ बल्लेबाज नीतीश राणा और उनकी पत्नी सांची मारवाह (Saachi Marwah) की जोड़ी काफी खूबसूरत लगती है. नीतीश और सांची (Saachi Marwah) की शादी फरवरी 2019 में हुई थी. नीतीश अपने खेल के चलते काफी फेमस हैं, लेकिन उनकी वाइफ सांची मारवाह के बारे में कम ही लोग जानते हैं.

ये खूबसूरत लड़की है क्रिकेटर नीतीश राणा के ख्वाबों की मलिका, जिसके इश्क में हुए क्लीन बोल्ड

Nitish Rana Wife Photos: IPL में नीतीश राणा (Nitish Rana) बहुत चर्चित नाम हैं. नीतीश राणा कोलकाता नाइट राइडर्स के धाकड़ बल्लेबाज हैं, लेकिन उनकी वाइफ सांची मारवाह भी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के धाकड़ बल्लेबाज नीतीश राणा और उनकी पत्नी सांची मारवाह (Saachi Marwah) की जोड़ी काफी खूबसूरत लगती है. नीतीश राणा भारत के लिए एक वनडे और 2 टी20 मैच खेल चुके हैं. नीतीश राणा ने आईपीएल में 107 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 2636 रन बनाने के अलावा 10 विकेट भी झटके हैं. आईपीएल में नीतीश राणा ने 18 अर्धशतक ठोके हैं. 

fallback

नीतीश राणा के ख्वाबों की मलिका

नीतीश राणा (Nitish Rana) की पत्नी सांची मारवाह (Saachi Marwah) पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं और उनकी जोड़ी नीतीश के साथ काफी खूबसूरत लगती है. नीतीश और सांची (Saachi Marwah) की शादी फरवरी 2019 में हुई थी. नीतीश अपने खेल के चलते काफी फेमस हैं, लेकिन उनकी वाइफ सांची मारवाह के बारे में कम ही लोग जानते हैं. सांची के करियर की शुरुआत 2015 में हुई थी.

fallback

सांची मारवाह के इश्क में हुए क्लीन बोल्ड

सांची मारवाह ने अंसल यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ सुशांत स्कूल ऑफ डिजाइन से पढ़ाई की है. सांची ने कई नामी इंटीरियर डिजाइनर से ट्रेनिंग भी ली है. इस कपल ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि अक्सर दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा हो जाता है. नीतीश राणा ने बताया कि हमारे कमरे में एक छोटा तकिया है, मैं और सांची अक्सर उस तकिए को लेकर लड़ लेते हैं कि उस तकिए पर आखिर दोनों में से कौन सोएगा.

fallback

नीतीश राणा साल 2015 से आईपीएल का हिस्सा

सांची मारवाह (Saachi Marwah) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लोग उनके द्वारा पोस्ट किए गए फोटोज को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं. नीतीश राणा (Nitish Rana) 2015 से आईपीएल का हिस्सा रहे हैं. उनकी वाइफ सांची मारवाह (Saachi Marwah) को कई बार मैदान में उन्हें सपोर्ट करते हुए भी देखा गया है.

fallback

Trending news