IND vs WI: टॉस होते ही टूट गया इस भारतीय प्लेयर का दिल, साल भर से वापसी का कर रहा इंतजार
Advertisement

IND vs WI: टॉस होते ही टूट गया इस भारतीय प्लेयर का दिल, साल भर से वापसी का कर रहा इंतजार

Playing 11: भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का चौथा टी20 मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेला जा रहा है. विंडीज टीम के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. इस मैच में टॉस होते ही एक भारतीय खिलाड़ी का दिल टूट गया. 

IND vs WI: टॉस होते ही टूट गया इस भारतीय प्लेयर का दिल, साल भर से वापसी का कर रहा इंतजार

IND vs WI, 4th Test Playing 11 : फ्लोरिडा के लॉडरहिल में भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का चौथा टी20 मैच खेला जा रहा है. इस मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. इस बीच एक भारतीय प्लेयर का दिल टूट गया.

टॉस हारकर ये बोले हार्दिक पांड्या

विंडीज टीम के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. इस बीच भारतीय टीम की कप्तानी संभाल रहे धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा, 'हम भी पहले बल्लेबाजी करते, मुझे नहीं लगता कि बहुत कुछ बदलेगा. मुझे लगता है कि खिलाड़ी बहुत अच्छा कर रहे हैं. पिछले मैच में सभी ने योगदान दिया, गेंदबाजों ने काम किया और फिर तिलक (वर्मा) और सूर्या (सूर्यकुमार यादव) आए और बल्ले से मैच ही खत्म कर दिया.

टीम में नहीं हुआ बदलाव

हार्दिक पांड्या ने कहा कि प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं है. उन्होंने कहा, 'हमारे स्पिनरों में उस तरह की विकेट लेने की क्षमता है, उनके इरादे से आक्रामक हैं, जो मुझे पसंद है. हमारे लिए, हम चीजों को आसान रखते हैं.' इस बीच एक खिलाड़ी का दिल ही टूट गया जो पिछले करीब एक साल से टीम में वापसी का इंतजार कर रहा है. जिसका जिक्र हो रहा है, वह पेसर आवेश खान (Avesh Khan) हैं. आवेश पिछले साल दिल्ली में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 11 अक्टूबर को वनडे मैच खेले थे. उसके बाद से वह टीम से बाहर ही चल रहे हैं.

भारत ने लगातार हारे 2 टी20 मैच

टीम इंडिया ने इस टी20 सीरीज में लगातार 2 मैच हारे थे. फिलहाल 5 मैचों की टी20 सीरीज में 1-2 से पीछे है. वेस्टइंडीज ने त्रिनिदाद में खेले गए सीरीज के शुरुआती टी20 मैच को रोमांचक अंदाज में 4 रन से जीता. इसके बाद गयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में विंडीज टीम ने दूसरे टी20 मैच को 2 विकेट से अपने नाम किया. प्रोविडेंस स्टेडियम में ही टीम इंडिया को वापसी का मौका मिला और उसने तीसरा टी20 मैच 7 विकेट से जीता. अब भारत को सीरीज जीतने के लिए आखिरी दोनों टी20 मैच जीतने जरूरी हैं. 

वेस्टइंडीज (प्लेइंग इलेवन): ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, शाई होप, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, रोमारियो शेफर्ड, ओडियन स्मिथ, अकील हुसैन, ओबेड मैकॉय.

भारत (प्लेइंग इलेवन): यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल और मुकेश कुमार.

Trending news