Video: 'फ्लाइंग' शार्दुल ठाकुर ने बाउंड्री लाइन पर कर दिया करिश्मा! हवा में उड़ते हुए लपका हैरतअंगेज कैच
Advertisement
trendingNow11910331

Video: 'फ्लाइंग' शार्दुल ठाकुर ने बाउंड्री लाइन पर कर दिया करिश्मा! हवा में उड़ते हुए लपका हैरतअंगेज कैच

ODI World Cup 2023: अफगानिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 के मैच में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर के कैच की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. शार्दुल ठाकुर ने अफगानिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच में बाउंड्री लाइन पर अफगानी ओपनर रहमानुल्लाह गुरबाज का एक ऐसा हैरतअंगेज कैच लपका.

Video: 'फ्लाइंग' शार्दुल ठाकुर ने बाउंड्री लाइन पर कर दिया करिश्मा! हवा में उड़ते हुए लपका हैरतअंगेज कैच

ODI World Cup 2023: अफगानिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 के मैच में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर के कैच की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. शार्दुल ठाकुर ने अफगानिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच में बाउंड्री लाइन पर अफगानी ओपनर रहमानुल्लाह गुरबाज का एक ऐसा हैरतअंगेज कैच लपका, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. शार्दुल ठाकुर ने अफगानिस्तान के ओपनिंग बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज का बाउंड्री लाइन पर हवा में छलांग लगाते हुए हैरतअंगेज कैच लपका.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

शार्दुल ठाकुर के इस कैच ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी

शार्दुल ठाकुर के इस कैच ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. दरअसल, अफगानिस्तान की पारी के 13वें ओवर में हार्दिक पांड्या गेंदबाजी के लिए आए. हार्दिक पांड्या के इस ओवर की चौथी गेंद पर अफगानिस्तान के ओपनर रहमानुल्लाह गुरबाज ने एक शॉट हवा में खेला, लेकिन बाउंड्री लाइन पर शार्दुल ठाकुर ने हवा में छलांग लगाते हुए हैरतअंगेज कैच लपका.

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा

अफगानिस्तान के ओपनिंग बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज को विश्वास ही नहीं हुआ कि शार्दुल ठाकुर ने कैच लपक लिया. अफगानिस्तान के ओपनिंग बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज 21 रन बनाकर आउट हुए. शार्दुल ठाकुर के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 13वें ओवर में हार्दिक पांड्या की चौथी गेंद पर रहमानुल्लाह गुरबाज ने पुल शॉट मारने की कोशिश की, लेकिन फाइन लेग पर खड़े शार्दुल ठाकुर ने बाउंड्री के काफी करीब संतुलन खोए बिना बेहतरीन कैच लपक लिया.

रहमानुल्लाह गुरबाज ने 21 रनों की पारी खेली

रहमानुल्लाह गुरबाज ने 28 गेंदों का सामना करते हुए 1 छक्के और 3 चौकों की मदद से 21 रनों की पारी खेली. रहमानुल्लाह गुरबाज ने इब्राहिम जारदान के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 32 रनों की साझेदारी की.  इब्राहिम जारदान ने 22 रनों की पारी खेली. रहमत शाह ने 16 रनों की पारी खेली.

Trending news