Pakistan Cricket: इस बात पर उमर अकमल को आया गुस्सा, उतार डाले अपने पूरे कपड़े

Pakistan Cricket: पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल पर ट्रेनर से बदतमीजी के कारण अनुशासनात्मक कार्रवाई हो सकती है. 

Pakistan Cricket: इस बात पर उमर अकमल को आया गुस्सा, उतार डाले अपने पूरे कपड़े
उमर अकमल

नई दिल्ली: पाकिस्तानी क्रिकेट में फिटनेस को लेकर एक बार फिर विवाद की स्थिति आ गई है. कुछ समय पहले ही पाकिस्तान के नए कोच मिस्बाह उल हक ने फिटनेस संबंधी नए नियम बनाए थे और पीसीबी ने फिटनेस टेस्ट पास करना अनिवार्य कर दिया था. अब पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल का ट्रेनर के सामने किया गया दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है.

मामले की रिपोर्ट पीसीबी को कर दी गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उमर अकमल ने अपने फिटनेस टेस्ट के दौरान एक टेस्ट में फेल होने क कपड़े उतार दिए थ और पूछा कि फैट कहां हैं.   पूरी संभावना है कि उमर अकमल के खिलाफ पीसीबी कड़ी कार्रवाई कर सकती है. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: विराट की तारीफ में मांजरेकर को याद आए इमरान, ऐसी की पाक टीम से तुलना

अकमल ने इस तरह का सवाल इस तरीके से तब पूछा जब वे एक फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे. उन्होंने इस खीज में इस तरह का काम किया. कहा जा रहा है कि अकमल पर अगले घरेलू टूर्नामेंट में बैन लग सकता है. प्रतक्ष्यदर्शियों ने बताया कि गुस्से में अकमल ने पूरे कपड़े ऊतार दिए और ट्रेनर से पूछा 'बताएं चर्बी कहां हैं'

यह पहली बार नहीं है जब उमर अकमल को फिटनेस की वजह से परेशान हुए हों. इससे पहले वे और उनके बड़े भाई कामरन अकमल भी मिकी आर्थर के मुख्य कोच रहते  फिटनेस के कारण ही टीम से बाहर होते रहे थे. 

  उमर ने पाकिस्तान के लिए 16 टेस्ट मैच में 1003 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और छह हाफ सेंचुरी शामिल हैं.  उन्होंने 121  वनडे मैचों में 3194 रन बनाए हैं जिसमें दो शतक शामिल है.