IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच के लिए एक दिन पहले प्लेइंग 11 का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह
Advertisement
trendingNow11863429

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच के लिए एक दिन पहले प्लेइंग 11 का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में भारत-पाकिस्तान  की टीमें भी एक बार फिर आमने-सामने होंगी. इस मैच के लिए एक टीम ने अपनी प्लेइंग 11 का ऐलान कर दिया है.

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच के लिए एक दिन पहले प्लेइंग 11 का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

India vs Pakistan: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के सुपर-4 मुकाबलों की शुरुआत हो चुकी है. सुपर-4 स्टेज में भारत-पाकिस्तान  की टीमें भी एक बार फिर आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों के बीच एशिया कप 2023 में ये दूसरी टक्कर होगी. इससे पहले ग्रुप स्टेज में बारिश के चलते भारत-पाकिस्तान का नतीजा नहीं निकल सका था. ये मैच 10 सितंबर को खेला जाएगा. इस मैच के लिए एक टीम ने अपनी प्लेइंग 11 का ऐलान कर दिया है.

भारत-पाकिस्तान मैच के लिए प्लेइंग 11 का ऐलान

पाकिस्तान ने एशिया कप 2023 में सुपर-4 के अपने दूसरे मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है. पाकिस्तान ने इस टूर्नामेंट में अभी तक सभी मैचों के लिए टीम की प्लेइंग 11 का ऐलान मैच से एक दिन पहले ही किया है. ये मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है. पाकिस्तान ने इस मैच में वो ही टीम को खेलना का फैसला लिया है, जिसके साथ वह सुपर-4 के पहले मैच में उतरी थी. इस मैच में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराया था.

मैच पर मंडरा रहा बारिश का खतरा

इस मैच पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है. इस मैच के दौरान 90 फीसदी बारिश की संभावना जताई जा रही है. पिछले कुछ दिनों से कोलंबो में लगातार बारिश हो रही है, जिसके चलते फैंस की टेंशन बढ़ गईं हैं. एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) का तीसरा मैच भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच खेला गया था. लेकिन ये मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका और खराब मौसम के चलते रद्द कर दिया गया था. हालांकि इस बार भारत-पाकिस्तान मैच के लिए रिजर्व-डे रखा गया है.

भारत के खिलाफ मैच के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग XI:

इमाम उल हक, फखर जमान, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, सलमान अली आगा, शादाब खान, फहीम अशरफ, शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ और नसीम शाह.

2023 एशिया कप के लिए भारत की 17 सदस्यीय टीम-

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन (रिजर्व विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव और प्रसिद्ध कृष्णा.

Trending news